कैसे करें अपनी बीवी की तारीफ?

Posted By:
Subscribe to Boldsky

कोई भी बीवी यह नहीं चाहती कि उसका पति दिन रात केवल उसकी तारीफे ही करता फिरे। क्‍योंकि इससे रिश्‍ता झूठा सा लगने लगता है। पर अगर आप चाहते हैं कि आपकी बीवी हमेशा आपसे खुश रहे तो उसकी तारीफ करना शुरु कर दें।

READ: बीवी को कैसे बोले सॉरी?

शादी को अगर चलाए रखना हो तो बीवी की तरीक करना सभी पति को आना चाहिये। तारीफ कभी भी झूंठी नहीं होनी चाहिये इसलिये बोल्‍डस्‍काई आपको कुछ ऐसे वाक्‍यों के बारे में बता रहा है, जिसे आप कभी-कभी अपनी बीवी के सामने बोल सकते हैं।

आइये जानते हैं कि कैसे करें अपनी बीवी की तारीफ।

How To Compliment Your Wife

1. तुमने तो इस ड्रेस को और भी ज्‍यादा खूबसूरत बना दिया

यह ड्रेस तुम पर बहुत अच्‍छी लग रही है को बोलने से कहीं ज्‍यादा अच्‍छा होगा कि आप बोलें कि तुमने इस ड्रेस को पहन कर इसे और भी ज्‍यादा खूबसूरत बना दिया। इससे यह साफ जाहिर हो जाएगा कि आप अपनी बीवी की दिल से तारीफ कर रहे हैं। यह वाक्‍य आपकी वाइफ को सबसे ज्‍यादा खुश कर देगा।

2. मैं तुम्‍हारी राय जानना चाहता हूं

यह वाक्‍त साफ तरह से बताता है कि आप अपनी बीवी के दिमाग तथा उसकी राय को महत्‍व देते हैं। अगर आप किसी चीज़ का निर्णन ठीक तरह से नहीं ले पा रहे हैं तो अच्‍छा होगा कि आप अपनी वाइफ से राय लें। इससे उन्‍हें काफी खुशी मिलेगी।

3. क्‍या तुम दिन पर दिन और खूबसूरत होती जा रही हो

महिलाओं में उम्र ढलते-ढलते यह बात दिल में बैठ जाती है कि अब वह पहले जैसी खूबसूरत नहीं दिखती। लेकिन जब आप उनकी खूबसूरती को ले कर तारीफें करेंगे तो ना केवल उन्‍हें खुशी होगी बल्‍कि उनके अंदर आत्‍मविश्‍वास भी बढे़गा।

4. तुम मेरी जिंदगी का प्‍यार हो

यह एक ऐसी तरीफ है जो हर बीवी अपने पति से सुन्‍ना चाहती है। हर महिला अपने पति के प्‍यार का जरिया बनना चाहती है। उसे ऐसा बोल कर आप उसे बता सकते हैं कि वह बेस्‍ट है।

Read in English: How To Compliment Your Wife
English summary

How To Compliment Your Wife

It is important to learn the art of giving compliments and expressing love and respect especially if yo are married. Your married life can be spicy if you learn such things. So, learn how to compliment your wife.
Please Wait while comments are loading...