सेक्‍स के दौरान बेड़ पर क्‍या नोटिस करता है एक लड़का

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

प्यार करना एक अंतरंग क्रिया है जिसमें कोई आपको पूरा देखता है। जब आप शारीरिक रूप से या भावनात्मक रूप से एक दूसरे के सामने नग्न होते हैं तो आप कुछ नहीं छिपा सकते।

इन 7 गलतियों की वजह से महिलाओं को नहीं मिल पाता है प्‍लेजर

इसलिए, यही कारण है कि इस समय आप सिर्फ प्यार पर ध्यान देते हैं बजाय कि अन्य किसी चीज के। और जब प्यार होता है तो किसी चीज को देखने की क्या ज़रूरत है, चाहे तुम्हारे बाल कितने ही गंदे हों, या कपड़े उतारने पर स्किन कितनी ही बेकार दिखाई दे।

सेक्‍स के दौरान ये 6 गलतियां कर देती है बिस्‍तर में मूड खराब

यदि आपको डर है कि जब आप उसके सामने पहली बार नग्न होंगी तो वो क्या देखेगा, जानने के लिए आगे पढे...

 त्वचा पर निशान

त्वचा पर निशान

हाँ वो इसे ज़रूर देखेगा। लेकिन इससे उसका तुम्हारे प्रति आकर्षण कम नहीं होगा। यदि वो आपसे प्यार करता है तो उसे आपकी हर चीज अच्छी लगेगी यहाँ तक कि आपके स्ट्रेच मार्क या दाग।

वहाँ के बाल!

वहाँ के बाल!

हाँ, पुरुष वो भी देखते हैं। वे कटे हुये होने चाहिए। आपको शेव करने की ज़रूरत नहीं है। जब वहाँ थोड़े बाल होते हैं तो उस जगह पर एक अजीब गंध होती है।

आपकी प्रतिक्रिया

आपकी प्रतिक्रिया

वो ध्यान देता है जब वो आपको छूता है तो आपके शरीर में क्या प्रतिक्रिया होती है। उसकी शुरुआत का आप पर क्या असर होता है वो इसे देखता है।

 आपका जुनून

आपका जुनून

वो आपके पैशन को भी देखता है। वो देखता है कि आप बिस्तर पर कितना प्यार दिखाती हैं।

 आपकी संवेदनशील जगह

आपकी संवेदनशील जगह

जब वो आपकी ऐसी जगह पर छूता है और आपकाे मजा आता है। वो इसे भी देखता है। वह उस जगह बार बार छूने की कोशिश करता है।

आपके प्रयास

आपके प्रयास

वो ध्यान देता है कि आप केवल लेटती हैं और कुछ नहीं करती या फिर उसे अच्छा लगे इसके लिए पूरी मेहनत करती हैं। वो देखता है कि आप उन्हें ही सब कुछ करने देना चाहती हो या खुद भी पूरा साथ देती हो।

आपकी कठोरता (टाइटनेस)

आपकी कठोरता (टाइटनेस)

वो वहाँ की टाइटनेस भी देखेगा लेकिन आपको नहीं बताएगा। महिलाएं सोचती हैं कि प्रेग्नेंसी और उम्र बढ़ने के साथ वहाँ की टाइटनेस कम हो जाती है। नहीं! सेक्स के समय टाइटनेस की फीलिंग तब आती है जब पेल्विक मसल्स स्ट्रॉंग और फिट होती हैं। नियमित व्यायाम और कीगल एक्सरसाइज़ पेल्विक मसल्स को फिट रखती है और आपके वो वहाँ टाइटनेस महसूस करते हैं।

मोटापा

मोटापा

चाहे आपका पेट कितना ही मोटा हो लेकिन उसका प्यार कम नहीं होगा। हाँ वो पेट का मोटापा देखेगा ज़रूर लेकिन वो इसे आकर्षण से नहीं जोड़ेगा।

Story first published: Monday, March 20, 2017, 10:01 [IST]
English summary

What He Secretly Notices About You In Bed But Won't Tell...

Men notice a lot about women especially during a lovemaking session. If you have fears about what all he might notice when you get naked with him, read on.
Please Wait while comments are loading...