पति को ऐसे बताएं कि आज रात है आप भी मूड में

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

किसी भी रिश्ते को सफल और मजबूत बनाने में सेक्स और लवमेकिंग की अहम भूमिका होती है। सेक्स की कमी की वजह से रिश्ते में प्यार कम हो जाता है और दूरियां बढ़ जाती हैं। कई बार कपल सेक्शुअल लाइफ का आनंद नहीं उठा पाते हैं।

इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। सेक्स को लेकर महिलाओं का शर्माना भी एक कारण है। पुरुष बड़ी आसानी से अपने मन की बात कह देते हैं लेकिन महिलाओं को अपनी इच्छाओं को व्यक्त करने में झिझक और शर्म महसूस होती है।

अगर आपको भी अपने पार्टनर को ऐसी बातें कहने में शर्म और झिझक महसूस होती है तो आपको ये आइडिया जरूर फॉलो करने चाहिए। इन तरीकों से आप बड़ी आसानी से अपने पार्टनर को अपने दिल की बात कह सकती हैं।

 1.

1.

मर्दों को भी सरप्राइज़ पसंद होते हैं। इसलिए उनके घर पहुंचने से पहले आप घर जाकर उनका इंतज़ार करें। एक सेक्सी सी ड्रेस पहनकर उन्हें वेलकम करें। अगर आप चाहें तो किसी रोमांटिक गाने पर डांस भी कर सकती हैं। घर आने पर उन्हें थोड़ा रिलैक्स होने का समय दें और फिर उन्हें बैडरूम में ले जाएं।

2.

2.

बाथरूम में उनके नहाने जाने से पहले आईने पर एक रोमांटिक नोट लिखकर छोड़ दें। जिससे उन्हें पता हो कि आप बेड पर उनका इंतज़ार कर रही हैं।

3.

3.

अपने पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने से पहले आप उन्हें कुछ समय रिलैक्स करने दें। बैड पर उन्हें फुट रब और बैक मसाज दें। जब वो थोड़ा रिलैक्स महसूस करेंगें तो अपने आप ही मूड में आ जाएंगें।

4.

4.

उनकी पसंद की ड्रेस या लिंगेरी पहनें और उनसे ही इसे उतारने के लिए कहें। उन्हें आकर्षित करने के लिए परफ्यूम लगाना ना भूलें।

5.

5.

कई बार अपने पार्टनर से अपने दिल की बात कहना थोड़ा मुश्किल हो जाता है इसलिए अगर आप उन्हें सेक्स के लिए तैयार करना चाहती हैं तो उनके सामने ही कपड़े बदलना शुरु करें। कमरे में ही लिंगेरी पहने अपने छोटे-मोट काम करें। ऐसा करने से वो जरूर आपकी बात को समझें।

English summary

How to tell your man that you are in mood of lovemaking

If you also feel difficulties in telling your man that you want him then follow these ideas. Check out these ways that help you to tell your man that you are in mood.
Story first published: Monday, July 3, 2017, 16:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...