नई नवेली दुल्‍हनें, सेक्स लाइफ को ऐसे बनाएं एक्‍साइटेड

Posted By:
Subscribe to Boldsky

शादी होते ही एक लड़का और लड़की सेक्‍स लाइफ की त रफ कदम रखते हैं। दोनों के मन में प्‍यार भरे अरमां होते है, इस मौके पर लड़कों को अपनी नई दुल्हिनयां से बहुत ख्‍वाहिशें होती हैं और लड़कियां भी अपने साजन के दिल में जगह बनाना चाहती है। आपकी शादी लंबे समय से डेट कर रहे बॉयफ्रेंड के साथ हो रही हो या बिल्कुल ही अनजान लड़के यानि एरेंज्ड मैरेज हो रही है दोनों ही मामलों में शादी की रात उनको आपका कौन-सा प्यार का अंदाज पसंद आयेगा ये समझना मुश्किल होता है।

यानि सुहाग रात में अपने प्यार का कुछ ऐसा रंग फैलायें कि आपकी शादी-शुदा जिंदगी में इस नए प्यार के रंग में रंग जाये। इस रात को बिताया हुआ हर पल जिंदगी भर के लिए याद बन जाये।

The Ultimate lovemaking Advice for Newlyweds Brides

दुल्‍हन के गेटअप में करें इंतजार

शादी की फर्स्‍ट नाइट को हसबैंड के आने से पहले बिल्‍कुल भी चेंज न करें। क्योंकि भारतीय लड़को को दुल्‍हन की भेष में दूल्‍हें का इंतजार कर रही है दुल्‍हन काफी आकर्षक लगती हैं। इस गोल्‍डन नाइट के मौकों को लड़कें कभी भी खोना नहीं पसंद नहीं करते हैं। इस रात को यादगार बनाने के लिए लड़के अपनी दुल्हन का कपड़ा धीरे-धीरे खोलना अच्छा लगता है। लड़कियां इस मौके पर सेक्सी ड्रेसेज़ पहनकर उनकी फैंटेसी बढ़ा सकती है।

2

शर्माती रहें

शादी के समय आम तौर पर दुल्हन बहुत कपड़े पहनती हैं। भारी साड़ी और जेवर से लदी दुल्हन उन्हे उतारने के लिए बेचैन रहती हैं लेकिन खुद से उतारने की गलती न करें। ये काम उनके लिए ही छोड़ दे। आप बस इस काम में शर्म के साथ उनका साथ दे।

3

एक्‍सपैरिमेंट

सदियों से जो प्रथा सुहागरात को चली जा रही है उनको दोहराने की कोशिश न करें इससे बोरियत महसूस हो सकता है। दोनों मिलकर कुछ नया करने की कोशिश करें। देखिये इससे एक अलग ही मजा आएगा।

4

एक दूसरे को छेडि़ए

छेड़छाड़ वाली बातें लोगों के सामने धीरे-धीरे बोले। लेकिन जब आप दोनों एक दूसरे के साथ हो छेड़छाड़ करने पर आवाज थोड़ी तेज रखें ताकि वह आपको चुप रहने को कहे और उस वक्त कुछ शर्त रखें। फिर देखिये इस खेल में वह आपका भी साथ देने लगेंगे।

5

सेक्‍सी मैसेज

शादी के भीड़-भाड़ में जब आप दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे हो तब एक दूसरे को सेक्सी जीआईएफ भेजे इससे आप दोनों में प्यार बढ़ेगा।

6

एक्‍साइटेड करें

जब आप दोनों पास बैठे हो तब उनके संवेदनशील जगहों को स्पर्श करें। ऐसे स्पर्श से और भी उत्तेजित हो उठेंगे, और आपकी सेक्स लाइफ की शुरूआत बहुत ही रोमांटिक होगी।

9

एंजॉय करें

सेक्स मैराथॉन में समय बितायें। छुट्टी के समय काम करके क्यों समय बीता रहे हैं सेक्स प्ले एन्जॉय करें। इस दिन मल्‍टीपल ऑर्गेज्‍म को आप दोनों एंजॉय कर सकते हैं।

English summary

The Ultimate lovemaking Advice for Newlyweds Brides

Finally, alone at last! Top experts offer their best tips for keeping your relationship hot and exciting long after the honeymoon.
Story first published: Wednesday, December 6, 2017, 11:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...