GiMA 2014: शाही अंदाज में सोनाक्षी सिन्‍हा

Posted By:
Subscribe to Boldsky

गीमा अवार्ड में हमें कई बॉलीवुड सेलेब्रिटियों का बेसबरी से इंतजार था, पर फिर भी उसमें से हमें सोनाक्षी सिन्‍हा का सबसे ज्‍यादा इंतजार था। खूबसूरती के मिसाल सोनाक्षी सिन्‍हा मुंबई में चल रहे गीमा अवार्ड 2014 में आई और वह भी बिल्‍कुल शाही अंदाज में।

जब कैमरे की नजर सोनाक्षी के ऊपर पड़ी तो सोनाक्षी सिन्‍हा देखने में काफी सुंदर लग रही थीं। एक्‍ट्रेस ने रॉयल कलर , बैंगनी रंग का गाउन पहन रखा था। यह गाउन जो सोनाक्षी ने पहन रखा था, उसकी डिजाइनर गौरी और नैनिका थी। बोल्‍डस्‍काई का मानना है कि सोनाक्षी का यह गाउन उन्‍हें पूरी तरह से शाही रूप दे रहा है और वह अब तक का बससे सुंदर गाउन है, जिसे सोनाक्षी ने पहना था।

GiMA 2014: Sonakshi Sinha Looks Royal

अब सोनाक्षी धीरे धीरे अपना वजन मेंटेन कर रही हैं और वह देखने में भी काफी फिट लग रही हैं, इसलिये यह गाउन उनके खूबसूरत फिगर को निखार कर उन्‍हें पूरी तरह से ब्‍यूटीफुल बना रहा है। ड्रेस के पीछे डीप वी कट का गला सोनाक्षी के ऊपर काफी स्‍टाइलिश लग रहा था।

ड्रेस की हेमलिन यानी कमर का हिस्‍सा आंखों को भा रहा था। गाउन के नीचे काफी घेरे और फ्रिल्‍लस दी हई थीं जो कि गाउन को काफी अलग लुक दे रहा था। गाउन की नेकलाइन एक बोट के शेप की थी जो कि सिंपल भ्‍ी लग रही थी और प्‍यारी भी।

स्टार गिल्ड अवार्ड्स 2014: सोनाक्षी सिन्हा इन ब्लैक

अपने लुक को पूरा करने के लिये सोनाक्षी सिन्‍हा ने बहुत ही अच्‍छी ज्‍वैलरी धारण कर रखी थी। उन्‍होनें कानों में झुमके और अपनी उंगली में बहुत ही प्‍यारी रिंग पहन रखी थी, जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्‍यादा निखर कर आ रही थी और वहां मौजूद सभी की नजर उन्‍हीं पर थी। जब बात हाथों में क्‍लच लेने की आती है तो सोनाक्षी कभी भी इंप्रेस करने से नहीं चूकती। सोनाक्षी ने गीमा अवार्ड 2014, के लिये शांतनु और निखिल क्‍लच ले रखा था।

Story first published: Tuesday, January 21, 2014, 9:14 [IST]
English summary

GiMA 2014: Sonakshi Sinha Looks Royal

At the GiMA 2014 Awards, one of the most awaited Bollywood celebrities we all were waiting to catch a glimpse of was none other than Sonakshi Sinha. The stunning beauty captured the hearts of many who were present at the GiMA 2014 Awards in Mumbai.
Please Wait while comments are loading...