For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

लड़कियों को लड़कों का ये ड्रेसिंग सेंस नहीं भाता, अट्रैक्ट करने के ये टिप्स

|

महिलाओं को हैंडसम पुरुष पसंद होते है ऐसा माना जाता है। महिलाएं स्ट्रांग लड़को को पसंद करती है। पुरुष भले ही अपने ड्रेसिंग सेंस पर ज्यादा ध्यान ना दें लेकिन लड़कों का ड्रेसिंग सेंस महिलाओं को काफी हद तक अट्रैक्ट करता है। अगर आप किसी महिला को इंप्रेस करना चाहते है तो अपने ड्रेसिंग को चेंज कर सकते हैं।

चलिए जानते हैं लड़कियों को किस तरह के कपड़े पहनने पसंद नहीं है। लड़कियों को लड़कों का कौन स्टाइल नहीं आता है पसंद। डेट पर जानें से पहले ऐसे आउटफिट ना करें कैरी।

फंकी सूट्स

फंकी सूट्स

सूट में लड़के हैंडसम लगते हैं। फंकी स्टाइल सूट्स वाले लड़के किसी भी महिलाओं को बिलकुल भी नहीं पसंद आते है। डेट पर जाएं तो फंकी सूट ना पहन कर जाएं। सिंपल सूट पहनें जिनकी फिटिंग अच्छी हो।

यह स्टेप्स करें फॉलो और बीटीएस सिंगर वी की तरह बनाएं यह हेयस्टाइल

सेक्सी वन लाइनर टीशर्ट

सेक्सी वन लाइनर टीशर्ट

डेट पर सेक्सी वन लाइनर टीशर्ट पहनकर नहीं जाना चाहिए। सेक्सी वनलाइनर वाली टीशर्ट आपकी इमेज को खराब कर सकती है। आप ऐसी टीशर्ट पहन सकते हैं लेकिन डेट पर इस तरह की टीशर्ट पहनकर ना जाएं।

बर्थडे स्पेशल: हैंडसम लुक के लिए फॉलो करें विराट कोहली के ये ट्रेंडी आउटफिट

फ्लोरल शर्ट

फ्लोरल शर्ट

वेकेशन के दौरान फ्लोरल शर्ट अच्छी लगती है लेकिन डेट के दौरान फ्लोरल शर्ट आपकी डेट को खराब कर सकती हैं। फ्लोरल शर्ट पहनने वाले लड़के को लड़कियां बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं। लड़कियों को फ्लोरल शर्ट वाले लड़के केवल बीच पर अच्छे लगते हैं। बॉय फ्लोरल शर्ट पहनों लेकिन समदर किनारे।

Kpop BTS सिंगर जंगकुक का स्टाइल है बेहद अलग, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

चमकदार बेल्ट

चमकदार बेल्ट

चमकदार बेल्ट आपके ड्रेसिंग सेंस को खराब कर सकती हैं। महिलाओं को चमकदार बेल्ट लगाने वाले लड़के पसंद नहीं आते हैं। ऐसी बेल्ट का इस्तेमाल ना करें जिसके बकल ज्यादा बड़े हों। ज्यादा ब्राइट कलर के बेल्ट का इस्तेमाल भी नहीं करना चाहिए।

बारिश नहीं खराब करेगी आपकी शादी, मार्केट में आ गई है रेनप्रूफ शेरवानी

English summary

Women Don't Like These Men Dressing Style In Hindi

Women Dont Like These Men Dressing Style In Hindi. Read On.