For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

नो ब्यूटी ट्रीटमेंट करिश्मा कपूर की दमकती त्वचा का राज है बादाम तेल और दही का फेस पैक, फॉलो करें सिंपल टिप्स

|

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 47 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। करिश्मा कपूर अपनी जवां और ग्लोइंग स्किन के लिए किसी भी तरह का ब्यूटी ट्रीटमेंट नहीं लेती हैं। करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने 17 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था।

करिश्मा कपूर अपनी ग्लोइंग और बेदाग स्किन के लिए घरेलू चीजों का इस्तेमाल करती हैं। करिश्मा की खूबसूरती और फिटनेस को देख नहीं कहा जा सकता है कि वह दो बच्चों की मां हैं। 47 साल की उम्र में भी करिश्मा कपूर फ्रेश और एक्टिव नजर आती हैं। चलिए जानते हैं उनकी खूबसूरती का राज।

तनाव ना लेना

तनाव ना लेना

करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह किसी भी तरह के ब्यूटी सर्जरी में यकीन नही करती हैं। वह किसी भी तरह का तनाव नहीं लेती है, इसी वजह से वह फ्रेश और खूबसूरत लगती है। करिश्मा ने बताया है कि वह बहुत कम कोस्मेटिक प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। त्वचा की देखभाल के लिए एक्ट्रेस ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं। पानी पीने से स्किन हाइड्रेट रहती है और त्वचा पर ग्लो आता है।

बर्थडे स्पेशल: 47 की उम्र में 26 की दिखती हैं करिश्मा कपूर, जानें ब्यूटी सीक्रेटबर्थडे स्पेशल: 47 की उम्र में 26 की दिखती हैं करिश्मा कपूर, जानें ब्यूटी सीक्रेट

बादाम तेल और दही का फेस पैक

बादाम तेल और दही का फेस पैक

करिश्मा कपूर अपनी त्वचा का ध्यान रखने के लिए होममेड फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। करिश्मा कपूर चेहरे पर बादाम तेल में दही मिक्स करके लगाती है। करिश्मा कपूर दो चम्मच दही में एक चम्मच बादाम तेल को मिक्स करके पेस्ट बनाकर चेहरे पर लगाती है। इस फेस पैक को लगाने से त्वचा क्लीन, स्मूद और शाइनी बनी रहती है। बादाम तेल और दही के फेस पैक को करिश्मा 30 मिनट तक चेहरे पर लगाती हैं। चेहरा धोने के बाद मॉइश्चराइजर लगाती हैं। करिश्मा कपूर का ये नुस्खा उनकी मां ने उन्हें बताया है।

फटे दूध के पानी से बनाएं DIY फेस सीरम, स्किन रहेगी ब्राइट मिलेगा दोगुना निखारफटे दूध के पानी से बनाएं DIY फेस सीरम, स्किन रहेगी ब्राइट मिलेगा दोगुना निखार

स्किन टोनर

स्किन टोनर

करिश्मा कपूर का कहना है कि बाहर से खूबसूरत दिखने के लिए मन से भी सुंदर होना जरुरी होता है। मन की सुंदरता चेहरे पर छलकती है। इंसान जब खुश रहता है तो मन और बाहर से सुंदर रहता है। खुश रहने के साथ साथ एक्ट्रेस जवां स्किन के लिए स्किन टोनर का इस्तेमाल करती हैं। स्किन टोनर लगाने से चेहरे के दाग धब्बे हट जाते हैं। स्किन टोनर का इस्तेमाल करने से चेहरे की फाइन लाइन्स भी कम हो जाती है। रात को सोने से पहले त्वचा पर स्किन टोनर का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

होटल रुम के टी-मेकर से पाएं फेशियल जितनी ग्लोइंग स्किन, बस फॉलो करें ये तीन स्टेपहोटल रुम के टी-मेकर से पाएं फेशियल जितनी ग्लोइंग स्किन, बस फॉलो करें ये तीन स्टेप

मस्कारा और काजल

मस्कारा और काजल

करिश्मा कपूर अपनी फिटनेस के साथ साथ अपनी खूबसूरत आंखों के लिए भी जानी जाती हैं। करिश्मा आंखों का ध्यान रखने के लिए अच्छी क्वालिटी का काजल और मस्कारा यूज करती हैं। मस्कारा लगाने से पलको को वॉल्यूम मिलता है।

फेशियल के बाद ना करें ये काम, वरना स्किन हो सकती है खराबफेशियल के बाद ना करें ये काम, वरना स्किन हो सकती है खराब

एक्सरसाइज

एक्सरसाइज

करिश्मा कपूर फ्रेश और फिट रहने के लिए जिम, एक्सरसाइज, योग और ब्रिस्क वॉक करती है। फिट रहने के लिए एक्ट्रेस ब्रिस्क वॉक करती है। मसल्स को हेल्दी बनाएं रखने के लिए योग करती हैं। हफ्ते में तीन बार जिम जाती है। करिश्मा कपूर कितनी भी बिजी रहें वह वर्कआउट जरुर करती है। एक्ट्रेस कभी योग कभी जिम करती हैं।

झुर्रियों और मुंहासे से छुटकारा पाने के लिए इस्तेमाल करें लौंग का तेल, जानें इस्तेमाल का तरीकाझुर्रियों और मुंहासे से छुटकारा पाने के लिए इस्तेमाल करें लौंग का तेल, जानें इस्तेमाल का तरीका

English summary

Karisma Kapoor Use DIY Almond Oil And Curd Mix Face Pack For Glowing Skin

Happy Birthday Karisma Kapoor Actress Use DIY Almond Oil And Curd Mix Face Pack For Glowing Skin. Read On.