Lakme Fashion Week: पब्लिसिटी या कंट्रोवर्सी जब मॉडल्‍स बनी वॉर्डरोब मॉलफंक्‍शन का शिकार..

Posted By:
Subscribe to Boldsky

फैशन फ्रीक्‍स को हर साल देश के सबसे फेमस फैशन शो लेक्‍मे फैशन वीक का इंतजार रहता है। जिसमें हर साल कई नए फैशन डिजाइनर लेटेस्‍ट आउटफिट्स डिजाइंस को लॉन्‍च करते हैं, वहीं कई नई मॉडल्‍स भी रैम्‍प चलती हुई नजर आती है।

लेकिन कहते हैं ना कंट्रोवर्सी और फैशन का सेलिब्रेटिज के साथ चौली दामन का साथ है। देश का सबसे बड़ा फैशन शो "लेक्‍मे फैशन वीक" ये भी कंट्रोवर्सी से बच नहीं सका है।

हम बात कर रहे हैं वॉर्डरोब मॉलफंक्‍शन की.. हालांकि ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में वॉर्डरोब मॉलफंक्‍शन कोई सामान्‍य सी बात नहीं है कि लेकिन ऐसा कई दफा हुआ है, जब इस मंच पर भी मॉडल्‍स और सेलिब्रेटिज को हल्‍की सी चूक की वजह से Oops मोमेंट का शिकार होना पड़ा हैं। आइए जानते है इस बारे में- लेक्‍मे फैशन वीक में बेबी बंप के साथ दिंखी करीना

 सरेआम गिरा टॉप

सरेआम गिरा टॉप

कैरोल ग्रेसियस मॉडलिंग जगत का सबसे चर्चित नामों में से एक है। कैरोल बिग बॉस सीजन 1 में भी नजर आ चुकी है, लेकिन कैरोल का नाम उस समय बहुत चर्चित हो गया जब 2006 में लेक्‍मे फैशन वीक में वॉक करते हुए अचानक से उनका टॉप गिर गया था। रैम्‍प पर टॉप गिरते ही कैरोल ने आपधापी में अपना टॉप सम्‍भाला और वॉक करते हुए निकल गई।

प्राइवेट पार्ट दिखा

प्राइवेट पार्ट दिखा

2006 के ही लेक्‍मे फैशन वीक की बात है, जब गौहर खान रैम्‍प पर पहुंची, उन्‍हें बिल्‍कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनकी टाइट स्‍कर्ट की स्टिचिंग पीछे से खुल जाएगाी। कैरोल के बाद गौहर इस साल वॉर्डरोब मॉलफंक्‍शन की दूसरी शिकार बनी। हालांकि बाद में फैशन ट्रेंड से जुड़े पंडितों ने इसे एक पब्लिसिटी स्‍टंट भी बताया।

जरुरत से ज्‍यादा एक्‍सपोज कर दिया..

जरुरत से ज्‍यादा एक्‍सपोज कर दिया..

2014 के लेक्‍मे फैशन वीक में इस मॉडल ने वॉक करते हुए गलती से अपनी ड्रेस ज्‍यादा फ्लॉन्‍ट कर दी थी, जिसके वजह से ये मॉडल वॉर्डरोब मॉलफंक्‍शन का शिकार बन गई।

ऑडियंस ने दिया हिंट

ऑडियंस ने दिया हिंट

2015 में हुए लेक्‍मे फैशन वीक के तीसरे दिन अचानक से एक मॉडल रैम्‍प पर कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करती है, इतने में ऑडियंस उसे हिंट देने लग जाती है। वो हिंट को समझने में बिल्‍कुल भी चूक नहीं करती है और अपना ड्रेस सम्‍भालते हुए निकल जाती है। हालांकि ऑफशॉल्‍डर ड्रेस होनी के वजह से पब्लिकली इस मॉडल की निप्‍पल दिख गए थे।

निप स्लिप हो गया स्‍टेज पर

निप स्लिप हो गया स्‍टेज पर

लेक्‍मे फैशन वीक 2017 में मधुबनी प्रिंट से सजी लॉन्ग ड्रेस में रैंप वॉक करती हुई चित्रागंदा निप स्‍लिप का शि‍कार हो गईं। ड्रेस के डीप फ्रंट कट की वजह से ड्रेस हलकी सी खि‍सक गई।

 टाइगर ने बचाया दिशा को वॉर्डरोब मॉलफंक्‍शन से

टाइगर ने बचाया दिशा को वॉर्डरोब मॉलफंक्‍शन से

लैक्मे फैशन वीक-2017 में टाइगर और दिशा दोनों को मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक करना था। मनीष ने पूरे स्टेज को मिरर से डेकोरेट करवाया था।LFW '17: रैम्‍प पर आकर टाइगर ने दिशा की बचाई इज्‍जत, बन गए रियल हीरो

किसी ने इस बारे में सोचा नहीं होगा कि ये मिरर डेकोरेशन दिशा के लिए Oops Moment ला सकती है, पहले डेनिम और ब्लैक ब्लेजर पहने हुए टाइगर रैंप पर आए, जैसी ही दिशा की बारी आई तो जब दिशा पाटनी रैंप पर आने वाली थीं तभी टाइगर उनके पास पहुंच गए और कान में कुछ कहा। इसके बाद दिशा ने वॉक नहीं किया और स्‍टेज से उतर गई।

English summary

Controversial and Worst Wardrobe Malfunctions At Lakme Fashion Week

Check Out..Fashion Models Wardrobe Malfunctions on Ramp at Lakme Fashion Week.