कंट्रोवसी के बाद "रॉयल ब्राइडल" लुक में नजर आई कंगना..

Posted By:
Subscribe to Boldsky

इन दिनों कंगना रानौत वैसे अपने कंट्रोवर्सियल इंटरव्‍यू के वजह से चर्चा में है लेकिन इसके अलावा कंगना इन दिनों एक और वजह से चर्चा में है, वो है कंगना रानौत का एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट। ये फोटोशूट एक जानी मानी मैग्‍जीन के कवर पेज के लिए शूट किया गया है। 

कंगना इस मैगजीन के सितंबर के ईशू में कवर पेज पर नजर आएंगी। इस‍ फोटोशूट में कंगना खूबसूरत गहनों और लहंगों में सजी नजर आ रही हैं। आइए देखते है इस फोटोशूट की कुछ झलकियां...

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
कंगना इन सब्‍यसाजी

कंगना इन सब्‍यसाजी

कंगना ने इस मैग्‍जीन के कवर पेज के लिए सब्‍यसाची के डिजाइनर लहंगे और दूसरी ट्रेडिशनल ड्रेसेज में नजर आ रही है। इसके साथ उन्‍होंने सब्‍यसाची के ही जड़ाऊ ट्रेडिशनल जूलरी पहनी हुई है।

राजस्‍थानी जूलरी में दिखी कंगना

राजस्‍थानी जूलरी में दिखी कंगना

कंगना ने इस शूट के लिए राजस्‍थान की कुंदन वाली जड़ाऊ जूलरी पहनी है और वह सिर पर राजस्‍थानी बोड़ला पहने हुए नजर आ रही हैं।

मैग्‍जीन के लिए फोटोशूट

मैग्‍जीन के लिए फोटोशूट

दरअसल कंगना का यह फोटोशूट हरपर बाजार मैगजनी के ब्राइड इंडिया के कवर के लिए शूट किया है. कंगना इस मैगजीन के सितंबर के ईशू में कवर पेज पर नजर आएंगी।

सिमरन में नजर आने वाली है कंगना

सिमरन में नजर आने वाली है कंगना

कंगना जल्‍द ही फिल्‍म 'सिमरन' में नजर आने वाली हैं। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में कंगना एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जिसे शराब और जुए की लत है और अपनी इसी लत के लिए वह चोरी करती है।

English summary

Kangana Goes Royal As Sabyasachi's Bride; Featured On Bazaar Bride Magazine

Kangana Ranaut turned into a royal bride in Sabyasachi for Harpers Bazaar Bride India. Have a look.
Please Wait while comments are loading...