सेक्स समस्या से भूख तक, हर एक समस्या का समाधान है पीपल का पेड़

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आपके शरीर में अगर किसी भी तरह की कोई समस्या होती है तो आपको बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। आपको बता दें कि अगर आपकी शादी हो चुकी है और आपको कोई सेक्स से संबंधित समस्या है तो आपको अपने पार्टनर के सामने नीचा देखना पड़ सकता है।

आपको अगर स्वास्थ से जुड़ी कोई समस्या है तो आपको भूख नहीं लगती है और आप कमजोर हो जाते है। इन कई सारी समस्याओं के कारण आप डॉक्टर्स के पास जाते है।

अगर आपको इनमें से कोई समस्या है तो आपको इसके लिए डॉक्टर के पास जाने की कोई आवश्यकता नहीं है। आपको करना बस इसना है कि इसके लिए आपको गुणकारी पीपल के पेड़ का सेवन करना है।

यौन समस्याओं के साथ इन बीमारियों को बाहर निकालता है दूध और जायफल का सेवन

जी हां आपको बहुत आसानी से ये पेड़ मिल जाता है। आपकी कई समस्याओं का इलाज है पीपल का पेड़। आज आपको बताएंगे कि पीपल का ये पेड़ आपके लिए कितना फायदेमंद है। आइए जानते है...

नपुंसकता खत्म होती है

नपुंसकता खत्म होती है

आपके अंदर से सेक्स की सभी समस्याओं का निवारण करता है पीपल का पेड़। अगर आपको नपुंसकता की समस्या है तो आपको इसके लिए पीपल के पेड़ के पाउडर को दूध के साथ पीना है। इसके सेवन से आपकी ये समस्या खत्म हो जाएगी।

मर्दों में यौन शक्ति बढ़ाते है ये आसन, इन्हे अपनाकर शादीशुदा जीवन बनाएं बेहतर

सेक्स पावर बढ़ती है

सेक्स पावर बढ़ती है

अगर आप फिट है और बेड पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाते है तो आपको पीपल के पेड़ के पाउडर को दूध के साथ लेना है। ऐसा करने से आपकी सेक्स टाइमिंग बढ़ेगी और आपकी सेक्स पावर में बढ़ोतरी होगी।

भूख कम लगना

भूख कम लगना

अगर आपको भूख कम लगती है तो आपको इसके लिए पीपल के पके हुए फलों का सेवन करना है। ऐसा करने से आपको भूख लगने लगती है। और आप खाना खाना शुरु कर देते है। आपको इसका सेवन जरूर करना चाहिए।

पेट दर्द

पेट दर्द

अगर आपको पेट दर्द की समस्या रहती है तो इसके लिए आपको पीपल के पेड़ की पत्तियों को को गुड़ के साथ खाना है। अगर आप इसका नियमित सेवन करेगे तो आपको पेट दर्द की समस्या से हमेशा के लिए राहत मिल जाएगी।

अस्थमा

अस्थमा

अस्थमा की समस्या से लोग काफी मात्रा में इस समय जूझ रहे है। अगर आपको भी कोई ऐसी समस्या है तो इसके लिए आपको पीपल के पेड़ के फल और उसकी छाल को बराबर मात्रा में पीस ले और रोजाना 2 बार इसका सेवन करें।

सांप काट ले तो

सांप काट ले तो

अगर कभी आपके सामने किसी को सांप काट ले तो आपको इसके लिए आपको पीपल की रसीली पत्तियों को पीसकर उसका रस उस जगह निचोड़ना है और पत्तियां मरीज को खिलानी है। ऐसा करने से जहर का असर थोड़ा कम हो जाता है।

त्वचा रोग

त्वचा रोग

आपको अगर त्वचा संबंधित रोग है तो आपको इसके लिए पीपल के पेड़ की पत्तियां चबानी है। इससे आपकी ये समस्या खत्म हो जाएगी। ये एक बहुत असरदार औषधि है।

रक्त शुद्ध होता है

रक्त शुद्ध होता है

आपको बता दे कि अगर आपको खून को शुद्ध करना है तो इसके लिए पीपल के बीजों का सेवन करना चाहिए। इसके लिए आपको पीपल के बीज के पाउडर को शहद के साथ खाना है। इससे आपका रक्त शुद्ध हो जाएगा।

कब्ज

कब्ज

आपको अगर कब्ज की समस्या रहती है तो आपको इसके लिए आपको पीपल के 5 से 10 फलों का सेवन रोजाना करना चाहिए। इससे आपको कब्ज की समस्या से आराम मिल जाता है।

दांत दर्द

दांत दर्द

अगर आपको दांत दर्द की समस्या है तो इसके लिए आपको पीपल और वटवृक्ष की छाल को बराबर मात्रा में पीसकर गर्म पानी में डालकर कुल्ला करना है। ऐसा करने से आपको दांत के दर्द में आराम मिल जाएगा।

English summary

10 Amazing Health Benefits Of Peepal Tree & Leaf

If there is any problem in your body then you do not feel good at all. Let me tell you if you are married and you have a problem related to sex then you may have to look down on your partner.
Please Wait while comments are loading...