For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

New Year 2022: कोरोना काल में इस तरह करें न्यू ईयर पार्टी, जानें घर पर कैसे मनाएं नया साल

|

साल 2021 खत्म होने वाला है। नए साल में कुछ ही दिन बचे है। नए साल का स्वागत करने के लिए लोग 31 दिसंबर की नाइट को पार्टी करते हैं। न्यू सेलिब्रेशन के लिए लोग कई दिन पहले ही प्लान बनाना शुरु कर देते हैं। इस साल भी कोरोना वायरस का खतरा कम नहीं हुआ है। देशभर में ओमिक्रॉन वैरियंट मामले में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। दिल्ली समेत कई शहरों में न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर बैन लगा दिया गया है।

रात के समय घर से बाहर निकलना बंद है। कोरोना के खतरे के बीच घर पर ही न्यू सेलिब्रेट करना अच्छा है। घर पर आप आसानी से न्यू सेलिब्रेट कर सकते हैं और घर पर न्यू सेलिब्रेट करने में खर्च भी कम होता है। घर पर खास तरीके से न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते हैं चलिए जानते हैं घर पर न्यू सेलिब्रेट करने के बेस्ट आइडिया।

छत पर करें न्यू ईयर पार्टी

छत पर करें न्यू ईयर पार्टी

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए आप अपनी छत का इस्तेमाल कर सकते हैं। छत को आप डाइट और फूलों से डेकोरेट कर सकते हैं। छत पर रखें पौधे से आप डोकोरेशन कर सकते हैं। गमलों पर कलरफुल लाइट की मदद से आप छत को बेहद खूबसूरत बना सकते हैं। न्यू ईयर के टाइम पर काफी ठंड होती है ऐसे में आप छत पर बॉन फायर भी कर सकते हैं। बॉन फायर और म्यूजिक की मदद से आपकी न्यू ईयर पार्टी होगी एकदम बेस्ट।

कम बजट में करनी है क्रिसमस की सजावट, तो यह हैं अफोर्डेबल लाइटिंग ऑप्शन्स

घर में करें डांस पार्टी

घर में करें डांस पार्टी

न्यू ईयर पर बाहर जाने की जगह आप घर पर ही पार्टी कर सकते हैं। न्यू पार्टी के लिए आप रुम को डेकोरेट कर न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते हैं। घर को डेकोरेट करने के लिए आप बैलून का इस्तेमाल कर सकते हैं। बैलून की मदद से घर को आसानी से डेकोरेट किया जा सकता है। घर पर पार्टी के दौरान आप सोलो डांस भी कर सकते हैं।

इन इंटीरियर टिप्स को अपनाने के बाद आलीशान घर लगेगा और भी ज्यादा शानदार

रोमांटिक डिनर डेट

रोमांटिक डिनर डेट

अपने पार्टनर के साथ आप रोमांटिक न्यू ईयर सेलिब्रेट भी कर सकते हैं। दोस्तों के साथ बाहर जाने की बजाएं घर पर आपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर कर सकते हैं। रोमांटिक डिनर डेट के लिए आपको कैंडल की जरुरत होगी। कैंडल की मदद से आप अपना डिनर प्लान कर सकते हैं।

1BHK से लेकर 4BHK को सजाने के लिए यहां से लें टिप्स

लॉन में करें पार्टी

लॉन में करें पार्टी

न्यू ईयर के लिए लॉन पार्टी एकदम बेस्ट है। अगर आपके घर में लॉन या गार्डन है तो आप मजेदार लॉन पार्टी प्लान कर सकते हैं। लॉन पार्टी को यादगार बनाने के लिए आप लाइट्स की मदद से गार्डन को डेकोरेट कर सकते हैं। लॉन पार्टी में आप तंदूर लगाकर पार्टी को शानदार बना सकते हैं। तंदूरी डिश हर किसी को पसंद होती है ऐसे में न्यू ईयर पर तंदूरी डिश से आप अपनी पार्टी को शानदार बना सकते हैं।

घर में चाहिए अधिक धूप, तो यह होम डेकोर ट्रिक्स आएंगे आपके काम

English summary

Best Ideas To celebrate New Year At Home In Hindi

New Year 2022: Here are the Best Ideas To celebrate New Year At Home In Hindi. Read On.
Story first published: Tuesday, December 28, 2021, 14:00 [IST]