OMG! लड़की ने लगाया ऐसा मेकअप की हो गई वो अंधी

By: Aditi Pathak
Subscribe to Boldsky

यह एक सच्‍चा वाक़या है जिसे हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं। यह घटना एक लड़की के साथ हुई, जिसकी मेकअप करने की वजह से एक आंख की चली गई।

हमने एलर्जी और प्रोडक्‍ट के साइडइफेक्‍ट के बारे में कइ बार पढ़ा है और कई बार खुद के साथ भी कुछ न कुछ हुआ है। शायद उसी से सबक लेकर हम बेकार प्रोडक्‍ट को इस्‍तेमाल करने से भी कतराते हैं।

अब आप इस घटना पर गौर करिए, जिसमें एक महिला की बुरे प्रोडक्‍ट को इस्‍तेमाल करने से आंख चली गई।

 एक रात में ही सब कुछ हो गया...

एक रात में ही सब कुछ हो गया...

यह घटना एक रात में हुई, जब दो बच्‍चों की मां किसी समारोह में जाने के लिए तैयार हुई और उन्‍होंने अपने चेहरे को संवारना शुरू किया। उसमें से ग्लिटर का हिस्‍सा उनकी आंख में गया और आंख चली गई।

दोस्‍त ने दुनिया को बताया -

दोस्‍त ने दुनिया को बताया -

इस औरत की एक दोस्‍त ने सोशल साइट पर एक अपडेट किया और बताया कि मेरी फ्रैंड, एरिका डियाज की एक आंख, ग्लिटर जाने से चली गई, जो कि आंखों पर मेकअप करने के दौरान धोखे से उसकी आंख में गिर गया था।

तेजी से फैला संक्रमण -

तेजी से फैला संक्रमण -

महिला ने बताया कि ग्लिटर गिरते ही तेजी से आंख में संक्रमण फैल गया। पूरी आंख में पस भर गया था। जिससे भयानक दर्द हो रहा था और उन्‍हें तत्‍काल सर्जरी करवानी पड़ी।

 डॉक्‍टरों के अनुसार....

डॉक्‍टरों के अनुसार....

डॉक्‍टरों ने बताया कि उनके मेकअप प्रोडक्‍ट के हिस्‍से ने आंख में गिरकर कॉर्निया को काट दिया था। इस वजह से आंख में पस भर गया था। इसी वजह से दर्द हो रहा था और हमें सर्जरी करनी पड़ी।

आंख चली गई..

आंख चली गई..

सर्जरी करना ही डॉक्‍टरों के पास लास्‍ट विकल्‍प था। लेकिन तब भी वो उसकी आंख नहीं बचा पाएं। इसके बाद, उन्‍होंने सभी को सही से प्रोडक्‍ट इस्‍तेमाल करने की सलाह दी।

English summary

All Thanks To Bad Makeup, She Lost An Eye!

This woman lost her eye after she choose to use glitter in her makeup. Find out what happened to her.
Please Wait while comments are loading...