इस कैफे में नंगे लोंगो पर परोसा जाता है खाना

By: Gauri Shankar sharma
Subscribe to Boldsky

आजकल बिजनेस में कंपीटीशन का दौर है। जो बेहतर क्वालिटी प्रदान करता है, ग्राहक संतुष्टि पर ध्यान देता है और ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ अलग करता है व ग्राहकों की आशाओं पर खरा उतरता है वही आगे बढ़ता है।

जानिए, आखिर क्‍यों लड़के घूरते है लड़कियों के Butts!

हम आपको रेस्टोरेन्ट बिजनेस के कंपीटीशन के बारे में बता रहे हैं जहां लोग कुछ अजीब और अनूठी कन्सेप्ट ला रहे हैं। ऐसा ही एक कन्सेप्ट है नेक्ड यानि नग्न कैफ़े!! जी हाँ आपके ठीक पढ़ रहे हैं!

जब बाप-बेटे ने सेक्‍स डॉल्‍स के साथ बसा ली दुनिया

यह स्पेन का नेक्ड कैफ़े है जो कि अपने अनूठे कन्सेप्ट के कारण प्रसिद्ध हो रहा है। आइये देखें इन्नाटो टेनेरिफ़े नामक इस कैफ़े में क्या होता है, और इसकी सफलता का राज, जिसे देखकर अन्य रेस्टोरेन्ट भी इसे अपनाने की सोच रहे हैं। आइये और देखें............

मेहमानों का स्वागत अनूठे अंदाज में होता है

मेहमानों का स्वागत अनूठे अंदाज में होता है

इसमें आने वालों का मुस्कान के साथ स्वागत किया जाता है और अपने कपड़े बदलने के लिए नहाने के कपड़े दिये जाते हैं इसके बाद खास मनोरंजक जगह पर बैठाया जाता है। इसके बाद उन्हें निजी डायनिंग एरिया में ले जाया जाता है जहां उन्हें सैटल होने से पहले अपने नहाने के कपड़े उतारने के लिए कहा जाता है।

खाने के

खाने के "कामोत्तेजक मेनू"

मेहमानों को नग्न होकर खाना खाने के लिए कहा जाता है और चूंकि खाना व्यक्ति के शरीर पर फैला होता है इसलिए उन्हें अपनी पसंद का वेटर या वेट्रेस चुनने की आज़ादी दी जाती है।

"हैप्पी एंडिंग डेज़र्ट'

इन आगंतुकों को चॉकलेट से कवर अपने वेटर या वेट्रेस के शरीर को चाटने के स्वतन्त्रता होती है। अजीब है ना! लेकिन हाँ बहुत मजेदार लगता है!!

फोन या फोटो की अनुमति नहीं!

फोन या फोटो की अनुमति नहीं!

खाना खाने वालों को अपना फोन बाहर ही छोडना पड़ता है, ताकि वे बिना किसी रुकावट के एंजॉय कर सकें और साथ ही किसी के फोटो खींचने की भी टेंशन नहीं।

फोटो केवल खास मकसद से ही क्लिक जा सकती है

फोटो केवल खास मकसद से ही क्लिक जा सकती है

ये फोटो केवल प्रमोशन के लिए ही क्लिक करने की अनुमति है। इससे हमें अंदर से रेस्टोरेन्ट के इंटीरियर को देखने का मौका मिलता है जो की वाकई में दिलचस्प है।

मुख्य द्वार पर गार्ड मौजूद

मुख्य द्वार पर गार्ड मौजूद

गार्ड इस बात का ध्यान रखते हैं कि कैफ़े में आने वाला हर व्यक्ति यहाँ के नियमों का पालन करे। इस बिजनेस के अनुसार प्राइवेसी का ध्यान रखना बेहद ज़रूरी है। तो क्या आप इस कैफ़े में जाना पसंद करेंगे।

English summary

Here's All That You Need To Know About The Naked Café In Spain

This cafe is unique, as it is also known as the Naked Cafe of Spain. Check out the interesting images.
Please Wait while comments are loading...