स्‍टूडेंट्स का दिल जीत रहा है ओप्पो का यह नया स्‍मार्टफोन फोन

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

स्‍मार्टफोन की दुनिया में ओप्‍पो एक बड़ा नाम बन गया है। ओप्‍पो के फोन अपनी बेहतरीन कैमरा क्‍वालिटी और सेल्‍फी एक्‍सपर्ट की वजह से जाना जाता है। इस फोन से ना सिर्फ वर्किंग क्‍लास के लोग ही प्रभावित हैं बल्‍कि पढ़ने वाले बच्‍चे भी खुश हैं।

1

OPPO F3 को एक फैशन डिजाइन की स्‍टूडेंट को दिया गया जो कि इस फोन को पा कर काफी खुश लगीं। उन्‍होंने अपने विचार भी दिये और कहा कि "हम स्‍टूडेंट्स क्‍लास अटेंड करने, असाइमेंट पूरा करने तथा प्रोजेक्‍ट के लिये रिसर्च करने में इतने बिजी रहते हैं, लेकिन यह ओप्पो एफ3 स्मार्टफोन, लाइट फ्रेम डिजाइन का है जो कि आराम से कैरी किया जा सकता है। इसके स्‍लीक लुक ने हमें इंप्रेस किया है और इसे बुक्‍स तथा नोटपैड के साथ कैरी करने में आसानी होती है। यह स्मार्टफोन स्टाइलिश एल्युमीनियम और ग्लास बॉडी में आता है। इसका हाई मेटल ग्रिप की वजह से इसे पकड़ने में आसानी होती है, जिसका मतलब है कि जल्‍दबाजी में यह हाथ से फिसलेगा नहीं। ओवरऑल, मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि मैं इस फोन की एक बिग फैन बन चुकी हूं।"

2

फोन के निर्दिष्टीकरण:

रैम: 4 जीबी

रॉम: 64 जीबी (एक्‍सपेंडेबल 128 जीबी)

डिसप्‍ले: 5.5 इंच फुल एचडी

कैमरा: 13 एमपी रियर कैमरा | 16 एमपी+ 8 एमपी डुअल फ्रंट कैमरा

बैटरी: 3200 एमएएच

प्रोसेसर: एंड्राइड 6.0

फिंगरप्रिंट सेंसर: हां

डुअल सिम: हां, दोंनो ही 4G सपोर्ट करते हैं

एक फैशन स्‍टूडेंट होने के नाते मुझे हर वक्‍त प्रेरणा स्त्रोत की जरुरत होती है, इसलिये मैं हमेशा फोटोज लेती रहती हूं जिसको मैं बाद में स्‍टडी करती हूं। यहां, मैं बताना चाहती हूं कि इस फोन की 13 एमपी रियर कैमरे ने मुझे काफी इंप्रेस किया है। यह हाई क्‍वलिटी की पिक्‍चर लेने में मदद करता है। इनते दिनों में मैंने कई ऐसी ढेर सारी पिक्‍चरर्स ली हैं और मैं इसकी साफ इमेज से काफी प्रभावित हुई हूं।"

3

"OPPO F3 से जो मैंने सेल्‍फीज़ ली हैं, उसकी क्‍वालिटी सबसे ज्‍यादा अलग है, साथ ही इसमें ब्‍यूटिफाई 4.0 और ब्‍लेमिश रिडकश्‍न फीचर है, जो कि सेल्‍फी को और भी बेहतरीन बनाता है। मैं इसके ग्रुप सेल्‍फी से भी काफी इंप्रेस हुई क्‍योंकि इसका फ्रंट कैमरा शानदार है। इसके वाइड एंगल कैमरे से मुझे मदद मिली की मैं अपने सारे फ्रेंड्स को एक ही फ्रेम में कैप्‍चर कर लूं।"

oppo-wins-the-heart-of-the-student-community

"इसका फुल HD डिसप्‍ले मुझे इमेज को स्‍टडी करने में मदद करता है क्‍योंकि वह बहुत ही साफ और सही कलर लिये होती हैं। मैं चाहूं तो फोन को लो लाइट कंडीशन में भी यूज़ कर सकती हूं क्‍योंकि इसका आई प्रोटेक्‍शन मोड मुझे आंखों पर जोर देने से रोकता है। इसकी 64 GB इंटर्नल मेमोरी आपको ढेर सारी फोटोज सेव करने में मदद करती है।"

5

इस स्‍मार्टफोन का इंटरफेस काफी अच्‍छा है, एप्‍पस खोलते वक्‍त बिल्‍कुल भी समय नहीं लगता। यह फोन हैंड गैस्‍चर को भी सपोर्ट करता है, जिससे फोन तेज चलाने में मदद मिलती है। उदाहरण के तौर पर, अगर मुझे कैमरा खोलना हो तो, मुझे फोन के अंदर जाने की जरुरत नहीं है, बस स्‍क्रीन पर ही डबल टैप के के 'O' बनाना होगा। इसकी बैठरी भी काफी समय तक चलती है।

6

इस फोन में गौरिल्‍ला ग्‍लास 5 प्रोटेक्‍शन है, जिससे अगर यह गिरेगा भी तो भी मुझे इसके डैमेज होने की चिंता नहीं होगी।

7

"तो ऐसे में मैं कहूंगी कि नया ओप्‍पो एफ 3 स्‍टूडेंट्स के लिये एक परफेक्‍ट फोन है। यह तेज है, जिसका मतलब है कि हम इसमें तेजी से फाइल्‍स डाउनलोड कर सकते हैं। यह हलका है, जिसका मतलब है कि हम इसे कहीं भी बिना परेशानी के कैरी कर सकते हैं। इसका बैटरी बैकअप काफी अच्‍छा है और फ्रंड एंड बैक कैमरा भी शानदार है। मैं इस फोन को एक कंपलीट पैकेज कहूंगी।"

Read more about: oppo, mobile, मोबाइल
English summary

OPPO Wins The Hearts Of The Student Community!

Here is what the student community feels about the newly launched Oppo F3 crystal clear selfie camera phones.
Story first published: Friday, May 19, 2017, 13:51 [IST]
Please Wait while comments are loading...