OMG: मरी महिला को क्रब से निकाल कर किया उसका रेप

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

प्रसव के दौरान उसकी मौत हो गई, परन्तु रेपिस्ट (बलात्कारी) ने उसे कब्र से बाहर निकाला और उसके साथ बलात्कार किया! सुनकर रौंगटे खड़े हो गए ना! हम आए दिन बलात्कार के कई मामले सुनते हैं। लेकिन इससे घिनौनी खबर आपने नहीं सुनी होगी। जिसमें हैवानियत की हर हदें ही पार कर दी गई।

धीरे धीरे पत्थर बनता जा रहा है यह 8 साल का बच्चा

मरी हुई महिला के साथ बलात्कार करना एक संगीन जुर्म तो मानसिक रुप से विक्षिप्‍त ही कर सकता है।

नामीब रेगिस्‍तान: जहां रेगिस्‍तान और समुद्र का होता है मिलन

लोगों के दिमाग में कितनी हैवानियत और गंदगी भर चुकी है इसका अंदाजा आपको ऊपर लिखी एक लाइन पढ़कर ही हो गया होगा। इस आर्टिकल को पढ़कर आपका दिल ही दहल जाएगा।

वह केवल 21 वर्ष की थी....

वह केवल 21 वर्ष की थी....

वो सिर्फ 21 साल की शादीशुदा महिला थी । उसका पति उससे बहुत प्‍यार करता था। उसके जीवन में किसी चीज की कमी नहीं थी। सबकुछ बहुत अच्‍छा चल रहा था। क्‍योंकि वो मां बनने वाली थी। इसलिए उसके पति, सास, ससुर सब उसका बहुत ध्‍यान रखते थे।

तब तक, जब एक दिन...

तब तक, जब एक दिन...

उसके पेट में बहुत तेज़ दर्द हुआ और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। उसकी प्रसव की तिथि पास नहीं थी परन्तु फिर भी डॉक्टर्स ने उसकी और उसके बच्चे की जान बचाने के लिए ऑपरेशन करने का निश्चय किया परन्तु वे सफल नहीं हुए। इस ऑपरेशन में उस लड़की की जान चली गई। यह सब बहुत ही कम समय में हो गया और कुछ ही समय में सब कुछ ख़त्म हो गया।

उसे दफना दिया गया....

उसे दफना दिया गया....

उस महिला को दफना दिया गया था। उसका परिवार अभी उसकी मौत को भुला भी नहीं पाया। वो इस सदमें से बाहर आने की कोशिश कर ही रहा था कि तभी एक दिन कुछ लोगों ने उसके परिवार वालों को आकर बताया कि उनकी मृत लडकी का शरीर खेतों में पड़ा हुआ है जबकि कुछ दिन पहले ही उसे दफना दिया था।

नेक्रोफेलिया से ग्रसित आदमी की करतूत

नेक्रोफेलिया से ग्रसित आदमी की करतूत

जिस आदमी ने उस मरी हुई महिला के साथ यह शर्मनाक करतूत की थी। वे लोग नेक्रोफिलिया से ग्रसित थे। जिसका अर्थ है मृत शरीर के साथ यौन संबंध बनाने वाले मानसिक रुप से ग्रसित लोग। रिपोर्ट से मालूम चला कि मानसिक रोगियों ने रात भर उसके मृत शरीर के साथ बलात्कार किया गया। जब तक वे पूरी तरह संतुष्ट नहीं हुए और फिर उसके नग्न शरीर को कब्र से बाहर निकालकर खेतों में ऐसी ही बुरी हालत में छोड़कर चले गए।

मौत के बाद भी महिलाएं नहीं है सुरक्षित

मौत के बाद भी महिलाएं नहीं है सुरक्षित

इस वाकियें को पढ़कर आप जान चुके होंगे कि लोगों के दिमाग में हैवानियत किस कदर तक हावी हो चुकी है। जहां महिलाएं मुत्‍यु के बाद भी सुरक्षित नहीं है। ऐसी दुनिया मे महिलाओं का सुरक्षा का सवाल उठाना वाजिब ही है। इस मामले से यह पता चलता है कि पुरुषों को इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि कि महिला जीवित है या मृत क्योंकि वे मानसिक रुप से इतने विक्षिप्‍त हो चुके है कि उनके लिए मृत शरीर भी उनकी वासना की तृप्ति करने का एक साधन मात्र ही है।

English summary

She Died During Labour, But Rapists Got Her Out Of Her Grave & Raped Her!

She had died due to complications in her pregnancy. It was just a day, when her body was dug out and raped again!
Please Wait while comments are loading...