जानिए क्‍या खिलाती है मॉम करीना अपने लाडले तैमूर को..

Posted By:
Subscribe to Boldsky

सैफ अली खान आगामी फिल्म में शेफ बनकर आ रहे हैं. जिसमें वह एक पॉपुलर शेफ का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने करियर के लिए फैमिली को वक्त नहीं दे पाता। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके लाडले तैमूर को खाने में क्या पसंद है? तैमूर जबसे पैदा हुए हैं हर किसी के फेवरेट बने हुए हैं

प्रेंग्‍नेसी में घी खाने से, आपके बेबी के लुक भी हो सकते है सैफीना के तैमूर जितने क्‍यूट

हर कोई जानना चाहता है कि वो क्या खाते हैं, कब हंसते हैं, कब रोते हैं, क्या पहनते हैं। इंटरव्यू में सैफ ने तैमूर से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने कहा, फिल्म प्रेमोशन की वजह से मैं 3 दिन से तैमूर से मिल नहीं पाया। आइए जानते है तैमूर के डाइट प्‍लान और डेली रुटीन के बारे में।

वायरल फोटो: वाह क्‍या बात है छोटे नवाब... पापा सैफ के लुक में छाए तैमूर

 नाशपती और कैरट खाना है पसंद

नाशपती और कैरट खाना है पसंद

तैमूर के मनपसंद खाने के बारे में सैफ ने कहा, इन दिनों उन्हें मैस्ड नाशपती और कैरट पसंद है।

पहली बार उन्होंने जब दूध के बाद स्वादिष्ट खाना खाया तो उनके एक्प्रेशन देखने लायक थे। हम तैमूर को दाल और मिक्स आलू देते हैं। उन्हें यह डिश बेहद पसंद है, उन्हें खाना खिलाना भी एक मजेदार टास्क है।

 हैवी खाना शुरु कर दिया है

हैवी खाना शुरु कर दिया है

सैफ और करीना कोशिश करते हैं कि दोनों में से कोई एक तैमूर के साथ रहे। सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा, मैं तैमूर को सुबह 7 बजे से उठाना शुरू कर देता हूं। उसके बाद वह अपना खाना खत्म करता है। आजकल तैमूर ने हैवी खाना लेना शुरू कर दिया है। इस दौरान हम 20 मिनट साथ बिताते हैं।

Kareena Kapoor Khan says Taimur के लिए पूरी ARMY चाहिए; Watch video | FilmiBeat
 भजन से शुरु होता है तैमूर का दिन

भजन से शुरु होता है तैमूर का दिन

इस बीच मैं तैमूर को कुछ पढ़कर सुनाता हूं, कभी गाने या नर्सरी राइमिंग। तैमूर के दिन की शुरूआत आरती सुनने से होती है, यह उसकी नैनी का आइडिया है। अगर मैं रात को 8 बजे तक घर आ जाता हूं तो वह उठा होता है। फिर हम 20 मिनट साथ में बिताते हैं। तैमूर का दिन भजन से शुरू होता है और चोपिन से खत्म।

अकेले नहीं छोड़ते है सैफ और करीना तैमूर को

अकेले नहीं छोड़ते है सैफ और करीना तैमूर को

हाल ही में उन्होंने फिल्म शेफ के ट्रेलर लॉन्च पर तैमूर के साथ समय बिताने पर कहा था कि जब मैं काम करता हूं, तो 7-7 की शिफ्ट करना पसंद करता हूं। ताकि मैं अपने बच्चे को सुबह और शाम को देख सकूं। करीना और मैं अपने काम को बैलेंस कर चलते हैं। इस वजह से दोनों एक-दूसरे की गैरमौजूदगी में तैमूर के साथ रहते हैं।

English summary

We know what's Kareena Kapoor Khan's baby Taimur's FAVOURITE FOOD

Kareena Kapoor Khan's baby Taimur Ali Khan had quite an experience when he had solid food for the first time.
Story first published: Saturday, September 30, 2017, 15:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...