अक्‍सर कपल्‍स के बीच सेक्‍स के दौरान होते हैं ये फनी मोमेंट्स इसलिये गर्ल्‍स ना हों परेशान

Posted By: Lekhaka
Subscribe to Boldsky

हर कपल की सेक्‍स लाइफ में कई बार ऐसे फनी मोमेंट्स आते हैं जिन्‍हें याद करके वो आपस में लम्‍बे समय तक हंसते रहते हैं। उन्‍हें वो किसी और के सामने जाहिर नहीं कर पाते हैं लेकिन वो उनके रिश्‍ते में याद बन जाते हैं।

यह भी पढ़ें: शादी के तुरंत बाद पार्टनर से ना करें ये बातें, नहीं तो हो जाएगी कलह


पहली बार सेक्‍स करना, पहली बार किस करना जैसी बातें सभी को याद रहती हैं लेकिन पहली बार जब इस रिश्‍ते को बनाते हुए कुछ ऐसी गल्तियां हो जाती हैं तो उन्‍हें भी नहीं भुलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद अपने पार्टनर के साथ नजदीकियां कैसे बढाएं

उस समय भले ही कपल को थोड़ा अजीब लगे लेकिन कुछ समय बाद उनके बीच हंसी मजाक का ये खास टॉपिक बन जाता है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ मज़ेदार लम्‍हों के बारे में:

 1. दरवाजे पर कोई आ जाएं :

1. दरवाजे पर कोई आ जाएं :

आपने अभी सेक्‍स के लिए फोरप्‍ले करना शुरू ही किया हो कि तभी कोई दरवाजे पर आ जाएं। ऐसे में पूरे मूड की ऐसी-तैसी हो जाती है। लेकिन एक समय के बाद कपल को उस दिन को याद करके बहुत हंसी आती है।

2. सुबह एक-दूसरे की शक्‍ल देखना -

2. सुबह एक-दूसरे की शक्‍ल देखना -

सेक्‍स के दौरान कुछ भी समझ नहीं आता, लेकिन जब सुबह उठकर एक-दूसरे की सूरत देखते हैं तो हंसी छूट जाती है।

 3. पीरियड्स में सेक्‍स करना -

3. पीरियड्स में सेक्‍स करना -

कभी न कभी हर कपल ने पीरियड्स के दिनों में जरूर सेक्‍स किया होता है। जिसे सोचकर बाद में अजीब सा महसूस होता है कि हम कितने पैशन में थे।

4. डर्टी टॉक न कर पाना -

4. डर्टी टॉक न कर पाना -

कई बार कपल कोशिश करते हैं कि वो डर्टी टॉक कर लें लेकिन ऐसा करने में फेल होना ही उनके लिए थोड़ा फनी हो जाता है।

5. अजीबों-गरीब आवाजें निकालना -

5. अजीबों-गरीब आवाजें निकालना -

सेक्‍स के दौरान पार्टनर के द्वारा वियर्ड आवाजें निकालना भी कई बार फन का हिस्‍सा बन जाती हैं। कभी-कभार बाहर से आने वाली अावाजें भी खलल पैदा कर देती हैं।

 6. किसी को चोट लगना -

6. किसी को चोट लगना -

कभी-कभार पार्टनर में से किसी एक को सही पोजिशन में न रहने की वजह से थोड़ी सी चोट भी आ जाती है। इसमें परेशान न हों और न ही गिल्‍ट फील करें।

 7. पेशाब लगना -

7. पेशाब लगना -

सेक्‍स के लिए फोरप्‍ले के बाद अचानक से पेशाब लगने की समस्‍या कई लोगों को होती है। ऐसे में शर्माएं नहीं और पार्टनर को इसके बारे में बता दें। हो सकता है कि आपके बीच मजाक का ये मुद्दा बन जाएं, लेकिन उस समय नेचुरल कॉल को न रोकें।

8. फेक होना -

8. फेक होना -

सेक्‍स के दौरान कई बार साथी को खुश करने के लिए कोई फेक होता है, लेकिन वो सफल नहीं हो पाता है या साफ पता चल जाता है कि वो ऐसा कर रहा है या कर रही है। ऐसे में आप अपने पार्टनर को बताएं कि आप उनसे पूरी तरह संतुष्‍ट हैं।

9. कपड़ों से जूझना -

9. कपड़ों से जूझना -

सेक्‍स करने के लिए वॉर्मअप हो चुकने के बाद कई बार ब्रा का हुक न खुलना या टीशर्ट का बालों में फंस जाना आदि दिक्‍कतें आ जाती हैं। ऐसे में खुश ही रहें न कि झल्‍लाएं।

10. बेड टूट जाना -

10. बेड टूट जाना -

बेड टूट जाना,सेक्‍स के दौरान एक आम समस्‍या है। बाद में जब आप देखते हैं कि बेड में दरार है या कोई बोल्‍ट खुल गया है तो आपके लिए शर्मिंदगी की बात हो सकती है। लेकिन इसे मस्‍ती में लें और शर्माएं नहीं।

 11. कंडोम का फट जाना -

11. कंडोम का फट जाना -

सेक्‍स करने के दौरान, जब आप दोनों ही बहुत सुख में होते हैं तभी आपको महसूस होता है कि कंडोम ब्रेक हो गया है। ऐसे में थोड़ी टेंशन हो जाती हैं लेकिन अगले पीरियड्स तक आपकी सांसें थमी रहती हैं।

Story first published: Wednesday, January 25, 2017, 13:42 [IST]
English summary

11 Awkward Intimate Moments Every Couple Faces

Here are a few awkward moments in bed, that almost every couple has faced. Have a good laugh remembering yours!
Please Wait while comments are loading...