कपल जो बेस्ट सेक्स का मजा लेते है उनमें ये बातें होती है कॉमन...

By: Pooja Joshi
Subscribe to Boldsky

अच्छा सेक्स करने का सीक्रेट दोनों द्वारा सुख और संतुष्टि प्राप्त करने में निहित है। यहां हम आपको कुछ चीजें बताने जा रहे है जो सेक्सुअल कपल्स में सामान्य है! 

खुशमिजाज कपल सोने से पहले बेड पर ये 10 चीजें करना नहीं भूलते हैं...

ये रिश्ता सिर्फ इससे नहीं जुड़ा है एक कपल के रूप में आप सेक्सुअली कितने एक्टिव है। इसके कई अन्य पहलू है जो पाटनर्स को भावनात्मक रूप से एक-दूसरे के करीब लाने में योगदान देते है। शोधकर्ताओं की मानें तो ’ सेक्सुअल इच्छाएं समय के साथ धीरे-धीरे कम होने लगती है, कई कपल्स अपने दीर्घकालिक रिश्तों में सेक्स की इच्छा बनाए रखने में नाकाम रहे है। लेकिन साथी की जरूरतों पर प्रतिक्रिया देना, उन्हें स्पेशल महसूस कराना और उनकी तारीफ करना सेक्सुअल इच्छाओं को वाकई में बढ़ावा दे सकता है, खासकर महिलाओं के लिए।

लड़के सेक्स करने के तुरंत बाद क्यों सो जाते हैं ?

Happy couples बेड पर ज़रूर करते हैं ये काम | Boldsky

 एक-दूसरे से बात करने के लिए समय निकालने के साथ, एक हेल्दी रिलेशनशिप में दोनों पाटनर्स के प्रयासों की आवश्यकता होती है। यहां हम आपको कुछ चीजें बताने आ रहे है जो सेक्सुअल कपल्स में सामान्य हैः

प्रॉपर कम्‍यूनिकेशन

प्रॉपर कम्‍यूनिकेशन

हेल्दी सेक्स लाइफ के साथ कपल्स अपनी इच्छाओं और कल्पनाओं के बारे में एक-दूसरे से बात करने के लिए समय निकालते है। वे सिर्फ सुख पाने में नहीं बल्कि सुख देने में भी भरोसा रहते है। आपको हमेशा ये बताया गया है कि कम्यूनिकेशन एक मजबूत रिश्ते की चाबी है, लेकिन साथ ही ये आपकी सेक्स लाइफ के लिए भी महत्वपूर्ण है। ऐसे में सेक्स के बारे में बात करने पर असहज महसूस ना करे। सेक्स पर बात करने से आपको अपने साथी और अपनी खुद की सेक्सुअल जरूरतों को समझने में मदद मिलेगी।

वे एक साथ बिस्तर पर सोने जाते है

वे एक साथ बिस्तर पर सोने जाते है

आपके सोने की आदतें भी मायने रखती है! हाईली सेक्सुअल कपल्स में एक बात सबसे समान है कि वे बिस्तर पर एक-साथ जाने का नियम बनाते है। जो कि उनके बीच अंतरंगता बढ़ाने में मदद करता है। क्या आप के साथ ऐसा होता है कि जब आप सो रहे हो तब आपका साथी टीवी देख रहा हो ? लेकिन इस बात पर गौर करें कि हैपी कपल्स के लिए सेक्सुअल और नॉन-सेक्सुअल दोनों तरह की काम मायने रखते है। बल्कि अगर आप सेक्स नहीं भी करते है तो भी इस बात का ध्यान रखें कि आप और आपका साथी बेड पर एक-साथ सोने के लिए जाए। अपने साथी की और अपनी खुद की सेक्सुअल जरूरतों को समझने की कोशिश करें।

वे सेक्स में नए एक्सपीरियमेंट करते है

वे सेक्स में नए एक्सपीरियमेंट करते है

हर बार सेक्स की एक जैसी पॉजिशन से आपको बोरियत महसूस हो सकती है। एक्साइटमेंट बनाए रखने और एक कपल के रूप में पूर्ण आनंद उठाने के लिए सेक्स में नई पॉजिशन ट्राई करने का भी अलग मजा है। हाईली सेक्सुअल कपल्स डिफरेंट पॉजिशन, सेक्स टॉयज, सेक्स के लिए अलग-अलग स्थान और वो अन्य सब चीजें जिससे सेक्स लाइफ मजेदार बनती है, के साथ नए-नए एक्सपीरियमेंट करने से नहीं डरते।

वे एक-दूसरे के लिए समय निकालते है

वे एक-दूसरे के लिए समय निकालते है

हाईली सेक्सुअल कपल्स के बारे में सबसे महत्वपूर्ण चीज ये है कि वे एक-दूसरे के साथ बैठना, बातें करना और एक-दूसरे की भावनाओं को समझने को महत्वपूर्ण मानते है। लेकिन एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मतलब ये नहीं कि हमेशा सेक्स करते रहे। एक-दूसरे के साथ वॉक पर जाना या एक-साथ फिल्म देखना भी इसका मतलब हो सकता है। अतः अपने साथी और खुद की सेक्सुअल जरूरतों को समझने का प्रयास करें।

English summary

Couples Who Have The Best Sex Have This In Common

Here are a few things sexual couples have in common:
Please Wait while comments are loading...