लोदी वंश के जमाने जितना पुराना है ये सेक्‍स गाइड

By: Parul Rohatgi
Subscribe to Boldsky

कामसूत्र के बारे में कौन नहीं जानता? ये एक ऐसी किताब है जिसमें कामसूत्र के बारे में और सेक्‍स की अलग-अलग पोजीशन के बारे में बताया गया है। लेकिन एक ऐसी भी किताब है जिसे कामसूत्र से भी पहले लिखा गया था और से कामसूत्र से भी काफी आसान और कम मुश्किल है।

आज हम आपसे पहली सेक्‍स गाइड की कुछ बातें साझा करने जा रहे हैं। इस किताब को लोदी वंश के दौरान किया गया था। इस किताब में दी गई कामसूत्र की जानकारी काफी आसान है। तो चलिए जानते हैं इस प्राचीन सेक्‍स गाइड के बारे में ...

The Lodi Dynasty

गाइड का अनुवाद किया गया था ..

सेक्‍स पर लिखी गई इस गाइड को लोदी वंश के दौरान लिखा गया था और सर रिचर्ड बर्टन द्वारा अंग्रेजी भाषा में इसका अनुवाद किया गया था। ये किताब कामुक साहित्‍य का अभिन्‍न हिस्‍सा है जो सदियों से सुरक्षित रखा गया है। इस गाइड में सेक्‍स की पोजीशन के बारे में काफी आसानी तरीकों से बताया गया है। इस किताब में बताए गए नियमों के अनुसार कुछ ये सेक्‍स पोजीशन बताई गईं हैं -:

गजासवा का संक्षेप

गजासवा का संक्षेप

इसे एलीफैंट पॉश्‍चर भी कहा जाता है। इस पोजीशन में महिला अपने पेट के बल लेट जाती है और उसका चेहरा नीचे की तरफ होता है और दोनों पैर खुले होते हैं। पुरुष खुद को हाथी की पोजीशन में रखकर घुटने मोड़कर अपने कोहनियों को बैड से स्‍पर्श किए होता है।

 लार्ज बी पोजीशन

लार्ज बी पोजीशन

अगर आप सेक्‍स में सारी हदें पार करना चाहते हैं तो ये सेक्‍स पोजीशन आपके लिए है। गहन सेक्‍स और ऑर्गेज्‍म के लिए ये सेक्‍स पोजीशन परफैक्‍ट है। इस पोजीशन में महिलाओं को सबसे ज्‍यादा आनंद आता है। बैड या मैट पर महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर स्‍कवैट पोजीशन में होती है।

कॉउ पोजीशन

कॉउ पोजीशन

पुरुष पीठ के सहारे लेटकर अपने पैरों की तरफ देखता है और महिला अपने पार्टनर के नितंबों के दोनों ओर पैर रखकर स्‍क्‍वैट पोजीशन में रहती है। इसे आम भाषा में डॉगी स्‍टाइल कहते हैं।

बैठने की पोजीशन

बैठने की पोजीशन

इस पोजीशन में दोनों महिला और पुरुष बैठे होते हैं। इसमें महिला को अपने पैरों को उठाकर बैठना होता है। माना जाता है कि सेक्‍स की ये सबसे आरामदायक पोजीशन होती है।

English summary

The First Real 'Sex Guide' From The Lodi Dynasty

There are different positions that are mentioned in the first sex guide, which provides practical solutions unlike the Kama Sutra.
Please Wait while comments are loading...