वर्जिन लड़कियां ऐसे पा सकती है पहली बार ऑर्गेज्‍म

Posted By:
Subscribe to Boldsky

महिलाएं आज भी खुलकर सेक्‍स के बारे में बात करना पसंद नहीं करती है, ऑर्गेज्‍म के बारे में बात करना तो बहुत दूर की बात है। कई महिलाओं को तो इस बारे में जानकारी भी नहीं है।

असल में ऑर्गेज्‍म एक सेक्‍सुअल प्‍लेजर है जितना ये मर्दो के लिए जरुरी है उतना ही यह महिलाओं के लिए मायने रखता है। कई बार महिलाएं होता है कि झूठा ऑर्गेज्‍म का नाटक भी करती हैं, लेकिन वो उसे महसूस नहीं कर पाती हैं। वहीं ऑर्गेज्‍म सेक्‍स के दौरान सबसे सुखद अहसासों में से एक होता हैं।

अगर आपने आज तक ऑर्गेज्‍म को अनुभव नहीं किया है और अगर आप वर्जिन है तो आप इस सुखद क्‍लाइमेक्‍स तक पहुंच सकती हैं। आइए जानते हैं कैसे? ALERT... इन 11 जगहों को छूने पर मर्दों में जागती है सेक्‍स की तलब

 अकेले ही करें शुरूआत-

अकेले ही करें शुरूआत-

अगर आपने पहले कभी इसका अनुभव नहीं किया है तो मास्टरबेशन के दौरान या सेक्स करने के पहले अपने शरीर के उत्तेजक अंगों को स्पर्श करें।

 फैंटसी और खोज-

फैंटसी और खोज-

आपको ऑर्गैज़्म का प्लेजर पाने के लिए खुद के शरीर के अंगो को स्पर्श करके पता करना होगा कौन-सा अंग और स्पर्श आपको अच्छा लग रहा है। इसके लिए या तो आप पॉर्न देखे या ऐसे किताबे पढ़े, इससे तन और मन दोनों उत्तेजित हो उठेगा।

अपने शरीर की बात सुने-

अपने शरीर की बात सुने-

आपको खुश ही स्पर्श करके पता लगाना होगा आपके शरीर का संवेदनशील अंग कौन-सा है। सेक्स टॉय से भी प्लेज़र ले सकते हैं या अपने पार्टनर को सारी जानकारी दे।

 क्लिटोरिस को छूएं -

क्लिटोरिस को छूएं -

शायद आपको पता नहीं की क्लिटोरिस को स्पर्श करने एक अजीब उत्तेजना का एहसास होगा। आप लेबिया के दूसरे तरफ भी स्पर्श कर सकते है।

 स्‍ट्रेस से रहें दूर -

स्‍ट्रेस से रहें दूर -

क्या आपको पता है कि तनाव में रहने पर आप कभी भी इस प्लेज़र को एहसास नहीं कर पायेंगे। इसलिए खुद को स्ट्रेस फ्री रखें।

 ल्युब का करें इस्तेमाल-

ल्युब का करें इस्तेमाल-

अगर आपको सही तरह से ऑर्गैज़्म का प्लेज़र नहीं मिल पा रहा है तो ल्युब आपकी पूरी तरह से काम करेगा।

English summary

Six Steps to Having Your First Orgasm

if you are still a virgin to orgasm, here's is our guide to having one.
Story first published: Saturday, October 28, 2017, 17:52 [IST]
Please Wait while comments are loading...