ICW 2014: रोहित बल के शानदार कलेक्‍शन देख दंग रह गए लोग

Subscribe to Boldsky

आईसीडब्‍लू 2014, के तीसरे दिन हमने रैंप पर काफी सारा ग्‍लैमर और स्‍टाइल देखा जो कि बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर रोहित बल ने पेश किया था। रोहित के कलेक्‍शन काफी ज्‍यादा चमक-धमक वाले होते हैं। इस बार हमने उनके डिजाइनर पोषाको पर नए नए पैटर्न देखे।

रैंप पर चल रहे मेल और फीमेल मॉडलों को काफी ज्‍यादा अटेंशन मिला। मेल मॉडर्ल्‍स ने सिर पर भारी भरकम पकड़ी पहनी थी, जिससे साफ पता चल रहा था कि उन्‍हें भारतीये दुल्‍हे का रूप दिया गया है। पकड़ी पर ब्राइट रंगों का मेल था। ICW 2014: सब्यसाची मुखर्जी ने पेश किया 'फिरोजाबाद' कलेक्‍शन

ICW 2014: Rohit Bal's Collection Is Mesmerizing

मेल मॉडल्‍स ने बंधगला सूट, जो कि देखने में परंपरागत लग रहे है, उसे रैंप पर पेश किया। रोहित बल का ये कलेक्शन एकदम ट्रेडिशनल है। रोहित बल भारतीय फैशन उद्योग की एक पहचान हैं। वे अपने डिजायनों में परंपरागत और आधुनिक विचारों के मिश्रण के लिए जाने जाते हैं।

रोहित बल ने अपने कलेक्‍शन में बड़ी ही सोंच समझ कर रंगों का चुनाव किया था। रंगों को इस तरह से मैच किया गया था कि वह सूट देखने में काफी अच्‍छे लग रहे थे। इन्‍हें देख कर लोगों की आंखों की चमक और भी ज्‍यादा बढ गई थी।

वहीं पर दूसरी ओर, फीमेल मॉडल्‍स ने भी रोहित के कलेक्‍शन को बड़ी बेहतरीन तरीके से पेश किया। यहां सफेद रंगों का ज्‍यादा कमाल था। सफेद रंग के परिधान को रोहित ने गोल्‍ड रंगे के पैटर्न से सजाया था। बात चाहे साड़ी, लहंगे या अनारकली सूट की हो, रोहित ने रैंप पर सब कुछ अलग-अलग तरह से पेश किया। जब बात आई मॉल्‍स के फुटवियर की तो उन्‍होनें भारी मात्रा में केवल राजस्‍थानी जूतियां पहनी हुई थीं। रोहित बल ने अपने कलेक्‍शन में खास जादू बिखेरा था।

Story first published: Friday, July 18, 2014, 10:18 [IST]
English summary

ICW 2014: Rohit Bal's Collection Is Mesmerizing

On day 3 of ICW 2014, we saw a lot of glamour and styles from designer Rohit Bal. His collection which always seems to be bright and stunning was the highlight of day 3. On the ramp, we got to see many of Rohit bal's new patterns.
Please Wait while comments are loading...