सोशल मीडिया पर अपनी "HOTNESS" से कुछ यूं आग लगा रही हैं शमा सिकंदर

By: Gauri Shankar sharma
Subscribe to Boldsky

अभिनेत्री शमा सिकंदर हालही में लंबी छुट्टियों पर है और उनका इस ट्रिप पर लुक बहुत ही शानदार है। उन्होने अपने इस दौरान अपने लुक्स के कई फोटो अपलोड किए हैं, जो कि सारे ही स्टाइलिश हैं। हमने इनमें से कुछ फोटो पिक की हैं।

Shama Sikander

पोल्का लव

उनकी दो फोटोज में उन्होने पोल्का डोट्स की पोशाक पहनी है और वे दोनों में ही जच रही हैं। एक में वे स्विट्जरलैंड में हैं और दूसरी में इटली में। उनके दोनों लुक परफेक्ट 'T’ हैं। स्विट्जरलैंड वाले लुक में, उन्होने येलो फ्रॉक ड्रेस पहनी है जिसमें पूरी पर ब्लैक पोल्का डोट्स हैं। उन्होने एक ब्लेक और आंशिक लाईनदार बैग भी लिया हुआ है या उनके हेयर बन और राउंडिड शेड्स के पेयर से मैच हो रहा है। दूसरे पोल्का लुक में, उन्होने सफ़ेद शर्ट पहनी है जिस पर ब्लैक डोट्स हैं और इसकी मैचिंग ब्लू हाई वेस्ट ट्राउजर से जंच रही है। इन दोनों में ही उनका लुक कूल है।

Shama Sikander1

ब्लैक में

उन्होने अपने ट्यूर में ब्लैक आउटफिट्स कई बार पहने हैं लेकिन हमने उनके दो लुक लिए हैं जिनमें वे कातिल लग रही हैं। उनकी स्विट्जरलैंड की फोटो में उन्होने रॉबर्ट कैवली टॉप पहना है जिसके साथ एटरों स्कर्ट और बैग है। उन्होने इसे डोल्से और गब्बाना ईअररिंगस, सैटेलाइट रिंग, फेरागमो वॉच और माइकल कोर्स ओपन फूट बूट्स से मैच किया है। उनका ब्लैक में दूसरा शानदार लुक हंगरी के बुडापेस्ट ब्रिज का है जहां उन्होने ब्लैक ट्यूब गाउन और स्काई ब्लू श्रिन्ग पहना है और यहाँ भी इन्होने माइकल कोर्स ओपन फूट बूट्स पहने हैं।

Shama Sikander3

क्लासी लुक

डोल्से और गब्बाना में शमा क्लासी लग रही हैं। पिंक फ्लोरल शर्ट के साथ डोल्से और गब्बाना का हाई नेक ब्लैक कलर टॉप उन्हें क्लासी लुक दे रहा है। व्हाइट एंड ग्रे स्नीकर्स उनके इस लुक और भी शानदार बना रहे हैं।

Shama Sikander4

ओपेरा लुक

स्पैन्क्स स्किन-हॉगिंग पैंट। उन्होने अपने लुक को ज़ारा ईअररिंगस और जिमी चू शेड्स से बेहतरीन बनाया है। इसमें भी उन्होने माइकल कोर्स ओपन फूट बूट्स ही पहने हैं।

English summary

Shama Sikander Slaying It From Her Latest Vacation

Shama Sikanders vacation looks will completely amaze you. Have a look.
Story first published: Wednesday, July 26, 2017, 16:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...