ओहो.. इसलिए सुहागरात पर पति को खिलाया जाता था पान

Posted By:
Subscribe to Boldsky

खाना खाने के बाद पान मिल जाएं तो कहने ही क्‍या! लोग ज्‍यादात्‍तर सुंगधित सांस या माउथ फ्रेशनर के लिए लोग पान खाना पसंद करते हैं। लेकिन आप यह सुनकर आश्चर्य में पड़ जायेंगे यह आपके सेक्स जीवन को बेहतर बनाने में मदद करता है। पान को बनाते वक्त जो सुपारी डाला जाता है वह कामोत्तेजक का काम करता है। इसलिए पहले के जमाने में रात को पति को पान खिलाने की परंपरा थी।

Here's how pan can help you have a better sex life.

यह कैसे काम करता है

पान को बनाने में जब सुपारी, चूना, लौंग और गुलकंद डाला जाता है वह पूरे शरीर के लिए आश्चर्यजनक रूप से काम करता है। यह आपके हजम शक्ति को बढ़ाने के साथ-साथ कामोत्तेजना में बढ़ाकर प्रजनन क्षमता को भी बेहतर बनाता है। और गुलकंद दिन भर की थकान को दूर कर शरीर में एनर्जी ला देता है। पढ़े- पान काली मिर्च के साथ खाये और वज़न घटायें

Here's how pan can help you have a better sex life.

कैसे करें इसका इस्तेमाल

एक ताजा पान का पत्ता लें और उसको अच्छी तरह से धोकर साफ कपड़े से पोंछ लें। पान के दुकान से चूना लेकर थोड़ा-सा चूना लगाएं, उसके बाद आधा छोटा चम्मच गूलकंद और सुपारी का एक छोटा टुकड़ा और एक लौंग रखकर पान को रैप कर लें। फिर धीरे-धीरे इसको चबायें। पान खाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप इसको पहले चबा लें फिर मुंह के एक कोने में रख दें जब तक वह घुल न जाएं।

English summary

Chew paan for better sex

जानिए क्‍यूं सुहागरात में पति को पान खिलाने का रिवाज है।
Story first published: Saturday, November 25, 2017, 12:30 [IST]
Please Wait while comments are loading...