बिस्‍तर पर देर तक मज़ा करना हैं तो अपनाएं इस काजू उपाय को

Subscribe to Boldsky

अगर आपकी सेक्‍स लाइफ अच्‍छी नहीं है और आपको शीघ्रपतन की शिकायत है तो आपको इस बारे में चिंता करने की आवश्‍यकता है। कई लोगों को ऐसी समस्‍या होती है कि वो जैसे ही लिंग को अपने पार्टनर की योनि में प्रवेश कराते हैं उनका वीर्य स्‍खलित हो जाता है। ऐसे में वो अपने परफॉर्मेंस को लेकर परेशान हो जाते हैं।

पुरुष ना खाएं इन चीज़ों को वरना स्‍पर्म काउंट होंगे कम

देर तक सेक्‍स करते रहना, शरीर के स्‍वास्‍थ्‍य को बताता है। जो लोग आसानी से पूरा समय लेकर सेक्‍स करते हैं उनकी बॉडी बिल्‍कुल सही होती है। लेकिन जो लोग ऐसा नहीं कर पाते हैं उन्‍हें कुछ प्रकार के घरेलू उपाय अपनाने की आवश्‍कता होती है। जिनमें से एक उपाय, काजू के बारे में हैं। जी हां, चौकिये नहीं....

शीघ्रपतन की समस्‍या से निजात पाने के लिये खाएं ये आहार

काजू आपकी सेक्‍स लाइफ को बर्बाद होने से बचा सकता है और शीघ्रपतन की समस्‍या को दूर कर सकता है। काजू के सेवन से रक्‍त परिसंचरण अच्‍छा हो जाता है, मधुमेह के रोगियों के लिए ये लाभकारी होता है और इससके सेवन से क्षमता में वृद्धि होती है। काजू को इस प्रकार खाने से शीघ्रपतन की समस्‍या दूर हो जाती है। पढिए विस्‍तारपूर्वक-


 आवश्‍यक सामग्री:

आवश्‍यक सामग्री:

  • आधा कप - काजू मिल्‍क
  • एक चम्‍मच - शहद

 बनाने की विधि: चरण 1-

बनाने की विधि: चरण 1-

सबसे पहले आप एक कप में काजू मिल्‍क लें और इसमें शहद को मिला लें। इस मिश्रण को अच्‍छे से हिला लें।

इसको लेने का तरीका

इसको लेने का तरीका

इसे आप सोने से पहले और डिनर के दो घंटे बाद पी लें।

लाभ:

लाभ:

1. इस प्राकृतिक उपाय से शीघ्रपतन की समस्‍या दूर हो जाती है। इसे कुछ हफ्तों तक पीने के बाद आप आसानी से अपनी सेक्‍स लाइफ में अतर महसूस कर पाएंगे। साथ ही आपको पहले से अधिक ऊर्जा भी महसूस होगी। इसके अलावा, आपको सेक्‍स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए स्‍वास्‍थ्‍यवर्धक भोजन करना होगा और नियमित रूप से व्‍यायाम करना होगा।

लाभ:

लाभ:

2. काजू मिल्‍क में विटामिन ई की भरपूर मात्रा होती है जो कि शरीर में रक्‍त के संचार को अच्‍छा बनाता है। इससे इंटरकोर्स के दौरान भी रक्‍त का संचार अच्‍छा रहता है और व्‍यक्ति बिना थके आसानी से देर तक परफॉर्म कर सकता है।

Read more about: health, infertility
Story first published: Wednesday, March 22, 2017, 15:45 [IST]
English summary

Try This Cashew Remedy If You Want To Last Longer In Bed!

If you want to have longer, healthier erection, then follow this almond remedy.
Please Wait while comments are loading...