For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

क्या आपको पता है ट्रेवल पिलो को सही पहनने का तरीका ? जाननें के लिए पढ़े

|

जब आप कही पर जानें के लिए ट्रेवल करते हैं तो आप अपनी ट्रेवल पिलो याद से अपने साथ रखते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि उसको सही तरीके से कैसे लगाया जाता है। तो आप कहेंगे कि क्या उसे लगाने का कोई और तरीका होता है तो आप सही सोंच रहे हैं..टेवल पिलो को लगाने का तरीका अलग है। आप में से अधिकांश लोग अपनी यात्रा तकिए को गर्दन के पीछे कुशन के सबसे बड़े हिस्से के साथ पहनते हैं। लेकिन यह बिल्कुल गलत है।

हालांकि यह सेल्फ एक्लप्लेनेट्री दिखाई दे सकता है, आप शायद गलत तरीके से अपना यात्रा तकिया पहन रहे हैं।

यात्रा तकिए पहनने का सही तरीका

यात्रा तकिए पहनने का सही तरीका

Sidneyraz के नाम से जाने जाने वाले एक टिकटॉकर ने हाल ही में यात्रा तकिए का सही और अधिक आरामदायक तरीके से यूज करने का तरीका शेयर किया।

अपने वीडियो में, सिडनीराज़ ने समझाया कि अधिकतर लोग जिनके पास क्लासिक, सी-आकार के गर्दन के तकिए होते हैं, वे अपनी गर्दन के पीछे मोटे, बंद हिस्से और सामने के पतले, खुले हिस्से को सिर में लगा लेते हैं। लेकिन, सिडनीराज़ के अनुसार, आप वास्तव में उसे घुमाने वाले हैं क्योंकि यह आपके सिर को सही ढंग से सहारा देता है।

वीडियो 12 मिलियन बार देखा जा चुका है

वीडियो 12 मिलियन बार देखा जा चुका है

Sidneyraz के वीडियो को 12 मिलियन से अधिक बार लोगों ने देखा है। ये निश्चित रूप से उन लोगों के लिए एक अच्छा हैक दिखाई देता है, जो गर्दन के दर्द से परेशान रहते हैं। और उन्हें यात्रा के दौरान इससे सबसे ज्यादा परेशानी होती है। यात्रा तकिया का यूज करने में कभी सहज महसूस नहीं होता है।

लंबी दूरी की यात्रा में ट्रेवल तकिया जरूरी

लंबी दूरी की यात्रा में ट्रेवल तकिया जरूरी

अगर आप कभी लंबी दूरी की यात्रा पर रहे हैं, तो जरूर आपने अपने डेस्टीनेशन के रास्ते पर कुछ आंखें बंद करने की कोशिश करते हैं। जब तक आप लेट-फ्लैट सीटों वाले फैंसी, फर्स्ट क्लास के केबिन में नहीं थे, आपको शायद अपने यात्रा तकिए का यूज करने के लिए सही जगह देखते है।

@Sidneyraz ने और भी कई टिप्स दिये

@Sidneyraz ने और भी कई टिप्स दिये

वीडियो @Sidneyraz की टिकटॉक वीडियो चेन का हिस्सा है, जिसका टॉपिक है "चीजें जो मुझे तब तक नहीं पता थीं जब तक मैं अपने 30 के दशक में नहीं था। इस चेन में बर्तन धोने, उपकरणों की सफाई, नींबू निचोड़ने, या यहां तक ​​कि "वॉर्निग लाइट आने से पहले आप अपने गैस टैंक को भर सकते हैं, जैसे छोटे सुझाव शामिल हैं। उनके अकाउंट में कुछ छोटे यात्रा हैक हैं, जिनमें टीएसए प्री-चेक के लिए आवेदन करने के बारे में एक युक्ति शामिल है।

English summary

Know how to wear a travel pillow properly in hindi

When you travel to study somewhere, you remember to keep your travel pillow with you. But do you know how to apply it properly? So you will say if there is any other way to apply it, then you are thinking right..the way of applying table pillow is different.
Story first published: Tuesday, December 6, 2022, 14:53 [IST]
Desktop Bottom Promotion