ये 50 साल का फोटोग्राफर किसी 20 साल के लड़के से कम नहीं लगता

Posted By:
Subscribe to Boldsky

जब लड़कियां किसी भी डेसिंग लड़के को देखती है तो उन्‍हें निहारने से नहीं रोक पाती है। और वो उनके लिए आई केंडी बन जाते है। अपने हॉट लुक और मैनेस्टिक लुक से महिलाओं को आसानी से अपना दिवाना बना सकते हैं। दुनियाभर में कई ऐसे लोग है जो उनकी उम्र से बहुत ही कम उम्र के नजर आते है।

जी हांं और आज हम एक ऐसे ही व्यक्ति की बात करने जा रहें है। जिसे देखकर लगता है कि इस शख्‍स की उम्र ही थाम गई होगी। इसका जीता-जागता सबूत है, सिंगापुर के फ़ोटोग्राफ़र चुआंडो तान जो 50 वर्ष की उम्र में भी किसी 20-22 वर्ष से कम नहीं लगते हैं।

बढ़ती उम्र मानों थम सी गई है

बढ़ती उम्र मानों थम सी गई है

आपको बता दें की इनकी उम्र 50 साल हैं लेकिन इस बात पर कोई यकीन नहीं करता। जी क्योंकि दिखने में ये केवल 20 या 22 साल के लगते है। चुआंडो तान ने अपने आप को पूरी तरह फिट रखा है। वो अपने खान पान का काफी ध्‍यान रखते है।

ये है चुआंडो के फिटनेस का सीक्रेट

ये है चुआंडो के फिटनेस का सीक्रेट

चुआंडो की इस फ़िटनेस का राज है कि सुबह जल्दी और रात में देर से नहाना अवॉईड करते हैं। वो रोज़ाना चिकन खाते हैं। चुआंडो हर हफ़्ते के कई घंटे जिम में ही बिताते हैं। चुआंडो की एक ख़ास बात और है कि सामने वाला शख़्स उनसे कितना ही अच्छा क्यों न हो, वो कभी किसी से ईर्ष्या नहीं करते।

80 और 90वें पॉपलुर मॉडल भी रह चुके हैं

80 और 90वें पॉपलुर मॉडल भी रह चुके हैं

चुआंडो के दोस्त इन्हें CD कह के पुकारते हैं। एक चाइनिज़ वेबसाइट पर इनकी तस्वीरे आने से अचानक CD चर्चा में आ गए हैं। ये 80 और 90 के दशक में सिंगापुर के खासे चर्चित मॉडल हुआ करते थे। कुछ दिनों तक गायकी में भी अपना हाथ आज़माया था। अभी पेशेवर फ़ोटोग्राफ़र हैं।

इंस्टाग्राम पर 160 हजार फ़ॉलोअर्स हैं

इंस्टाग्राम पर 160 हजार फ़ॉलोअर्स हैं

चुआंडो को देखकर आप उनकी असली उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते। चुआंडो की असली उम्र 50 साल हैं, लेकिन वो देखने में बिल्कुल 20 साल के लड़के की तरह दिखते हैं। 50 साल के इस शख़्स को देखकर कोई भी लड़की अपना दिल दे बैठेगी।

English summary

Model Who Is 50 Year Old With A Body Of A 20 Year Old!

Could you guess the age of this man? We bet, youll not be able to!
Story first published: Wednesday, July 26, 2017, 15:06 [IST]
Please Wait while comments are loading...