पार्टनर को लेकर ये 5 सीक्रेट महिलाएं नहीं करती है किसी से शेयर

Posted By:
Subscribe to Boldsky

जैसे हर लड़का अपनी दिमाग में सोचता है कि उसकी लाइफ पार्टनर ऐसी होनी चाहिए, वैसे ही लड़कियों की भी दिमाग में अपने पार्टनर को लेकर बहुत कुछ बातें चलती रहती हैं। कुछ बातें ऐसी होती है वो न ही अपने पार्टनर न ही अपनी स‍हेलियों के साथ शेयर करती है। वो पूरी लाइफ फैमिली और पार्टनर के साथ अंडरस्‍टेंडिंग में निकाल देती हैं। 

लेकिन क्या आपको मालूम है कि उनकी अपनी भी कुछ बातें और इच्छाएं होती है। आइए जानते है ऐसी ही कुछ पांच बातें जो महिलाएं कभी किसी से शेयर नहीं करेंगी।

 छोटी चीजों में है खुश

छोटी चीजों में है खुश

अक्सर हर लड़की को सरप्राइज अच्छा लगता है, फिर चाहे वो चाय से लेकर शादी की सालगिरह ही क्यों न हो। लड़कियां किसी महंगी चीज की बजाए एक छोटे से गुलाब से खुश हो जाती हैं।

जो तारीफ न करें

जो तारीफ न करें

महिलाएं उन लड़को को पसंद करती हैं जो उनकी तारीफ ही नहीं बल्कि खामियों के बारें में बताए। अगर आप लंबे समय तक काम करके थकावट या कमजोरी फिल कर रही है तो उस टाइम सहायता करने वाले पार्टनर उनको पसंद आते हैं।

बातों को सुने

बातों को सुने

लड़कियां अक्सर यह जानने की कोशिश करती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बात पर कितना ध्यान देते है, कहीं वे सिर हिलाकर उनकी बातों को अनसुना तो नहीं कर रहें।

 इमोशनल होती हैं

इमोशनल होती हैं

औरतें बहुत ही इमोशनल होती हैं इसलिए उनको वही लड़के अच्छे लगते है। जो उनकी समस्या को समझकर उसका हल निकालें।

ड्रेसिंग सेंस करती है अट्रेक्‍ट

ड्रेसिंग सेंस करती है अट्रेक्‍ट

महिलाएं अपने पार्टनर की ड्रेसिंग सेंस से भी इंमप्रेस होती हैं इसलिए लड़को को चाहिए कि वें अपने पहनावे से अपने पार्टनर को प्रभावित करें।

English summary

Which Type of Guy do Girls like?

Do You Have What It Takes? These Are The Kinds Of Men That Women Are Looking For.
Story first published: Saturday, July 15, 2017, 10:47 [IST]
Please Wait while comments are loading...