देखें दिया मिर्जा की शादी की तस्‍वीरें

Subscribe to Boldsky

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने प्रेमी साहिल सांघा से शादी कर ली है। दीया मिर्जा ने एक फार्म हाउस में आयोजित शानदार समारोह में साहिल सांघा से विवाह रचाया। हम ने बॉलीवुड में दिया मिर्जा से सुंदर दुल्‍हन आज से पहले कभी नहीं देखी। दिया ने शादी से पहले जितने भी समारोह में हिस्‍सा लिया, उसमें उन्‍होनें काफी अच्‍छे और शानदार कपडे़ पहने। खुद के संगीत और मेंहदी समारोह में दिया ने तो जैसे कहर ही ढा दिया। दिया ने रितु कुमार और अनीता डोंगरे जैसे जानी मानी फैशन डिजाइनर के डिजाइन किये हुए वस्‍त्रों का चुनाव किया।

अपनी शादी में दिया मिर्जा ने रितु कुमार का डिजाइनर भारी - भरकम लहंगा चुना। यह लंहगा बिल्‍कुल भी भड़कीला नहीं था। लहंगे का रंग पेस्‍टल था तथा उनके होने वाले पति ने सफेद रंग की भारी शेरवानी धारण कर रखी थी। मेंहदी की रात दिया मिर्जा ने पहना रितु कुमार का सूट

दिया मिर्जा का लहंगा पेस्‍टल रंग का था, जिस पर सिल्‍वर और ब्रोंज के तारों से कढाई की हुई थी। लहंगे का बॉर्डर ब्‍लू, टरक्‍वाइज और गोल्‍ड शेड दिया गया था। इस लहंगे में दिया मिर्जा काफी ज्‍यादा प्‍यारी दिख रही थीं।

लहंगे को छोड़ कर अगर दिया में आभूषणों की बात की जाए तो, उन्‍होने गले में मोतियों तथा गोल्‍डन रिंगलेट चेन धारण कर रखी थी। उनकी इयररिंग भी उसी पैटर्न में थीं। दिया के मेंहदी लगे हाथों में पत्‍थरों की अंगूठी तथा सोने के कंगनों से भरे हुए थे।

दिया मिर्जा ने अपने सिर से रूपट्टा ले रखा था, तो उस चलते हमें इस बात का अंदाजा नहीं हो पाया कि उन्‍होने किस तरह की हेयरस्‍टाइल बना रखी थी। दोनों ही जोड़ी काफी खुश नजर आ रही थी।

Bride Dia Mirza Weds Sahil Sangha: Pics

इस खुशी के मौके पर दिया मिर्जा और सहिल सांघा मीडिया के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे थे। दोनों ही काफी ज्‍यादा खुश थे।

Story first published: Monday, October 20, 2014, 15:18 [IST]
English summary

Bride Dia Mirza Weds Sahil Sangha: Pics

Say hello to the beautiful bride, Dia Mirza. The beautiful actress finally tied the knot with long term boyfriend, Sahil Sangha. Looking stunning and gorgeous as ever Dia Mirza was the most beautiful bride we have seen in a long time.
Please Wait while comments are loading...