Golden Globes: ब्‍लैंका ब्‍लैंको ने पहनी ऐसी विवादित ड्रेस, पब्लिकली दिखा दिए अपने निजी अंग

Posted By:
Subscribe to Boldsky

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ब्लैंका ब्लैंको अक्सर ही अपनी ड्रेसेस को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में ब्लैंका अमेरिकी में हुए टीवी अवॉड्स शो गोल्डन ग्लोब्स में पहुंची थी। इस ड्रेस की वजह से ब्‍लैंकों विवादों में आ गई। दरअसल इस इवेंट के लिए ब्लैंका ने रेड कलर का हाई स्लिट कट गाउन पहना था। उनकी ड्रेस इतनी ज्यादा ओपन थी जिसमे ऊपर भी कट थे और नीचे साइड में भी कट थे।

ब्लैंका ने ये ड्रेस बिना इनरवियर पहने ही पहुंच गई और इस अपनी इस ड्रेस की वजह से उन्‍हें कई बार Oops मूमेंट का शिकार होना पड़ा। इसके अलावा ब्‍लैंका इस ड्रेस को पहनकर दो विवादों में घिर गई। आइए देखते है ब्‍लैंका का सेक्‍सी लुक

ओवर एक्‍सपोज्‍ड गाउन

ओवर एक्‍सपोज्‍ड गाउन

ब्‍लैंका ने 75 वें गोल्‍डन ग्‍लोब अवॉर्ड में शिरकत करते हुए मल्‍टीपल कट वाली वन शोल्‍डर शीर रेड गाउन पहना था। उनके थाई से कट बहुत ही हाई था। जिसे मालूम चल रहा था कि उन्‍होंने अंदर कुछ भी नहीं पहना है।

ड्रेस और एसेसरीज

ड्रेस और एसेसरीज

ब्‍लैंका ने रेड कलर का हाई स्लिट गाउन पहना था। साथ में उन्‍होंने इसे मैच करते हुए मैटेलिक हिल्‍स भी पहने हुए थे। और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए खूबसूरत से ईयररिंग्‍स भी।

सोशल मीडिया में हुआ हंगामा

सोशल मीडिया में हुआ हंगामा

सोशल मीडिया पर ब्लैंका की ड्रेस पर खूब विवाद भी हो गया. और इतना ही नहीं ब्लैंका ने गोल़्डन ग्लोब्स अवार्ड्स में इस साल का ब्लैक कलर का ड्रेस कोड तोड़कर रेड ड्रेस भी पहनी थी।

लग रही थी हॉट

लग रही थी हॉट

वैसे 36 साल की अभिनेत्री ब्लैंका इस ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही है। ब्लैंका ने कई हॉलीवुड फिल्मो में काम किया है। ब्लैंका अमेरिकन रोमांस और क्रिसमस जैसी फिल्मो के लिए काफी मशहूर है।

अपने पार्टनर के साथ पहुंची

अपने पार्टनर के साथ पहुंची

इस अवॉर्ड शो में ब्‍लैंका अपने पार्टनर के साथ पहुंची। उनके पार्टनर डार्क एंजेल एक्‍टर जॉन स्‍वाग सैवेज टाइम इज अप मुहिम के तहत ड्रेस कोड में नजर आए बल्कि ब्‍लैंको ने अपना सैसी अंदाज कैरी किया।

तोड़ी कैम्‍पेन की थीम

तोड़ी कैम्‍पेन की थीम

ब्लैंका की इस ड्रेस को इसलिए विवादों के घेरे में ले लिया था क्योकि पिछले काफी दिनों से हॉलीवुड प्रोड्यूसर वाइनस्टीन पर कई सारी महिलाओ ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे लेकिन फिर भी उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई थी। जिसके बाद एक ऑनलाइन 'टाइम इज़ अप' नाम की मुहीम शुरू की गई थी। इस विरोध के लिए लगभग सभी सेलिब्रिटी ने ये अपील की थी कि वे काले रंग के कपडे पहनेंगे लेकिन उस समय भी ब्लैक ने उनकी बात नहीं मानी थी। उन्‍होंने थीम को तोड़ते हुए रेड रंग की ड्रेस में आ पहुंची।

English summary

Actress Blanca Blanco Marched The Golden Globes Red Carpet Without Knickers

Blanca Blanco broke the dress code and also shunned her knickers at the Golden Globe Awards. Have a look.