For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

सब्यसाची ने डिजाइन किया राजकुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा का वेडिंग आउटफिट

|

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पत्रलेखा और राजकुमार राव 10 साल से रिलेशनशिप में हैं। शादी किसी भी कपल के लिए बेहद खास पल होता है, खासकर दुल्हन के लिए शादी बहुत ही खास होता है शादी के दिन हर लड़की खूबसूरत दिखना चाहती है। खूबसूरत लुक के लिए लड़कियां लहंगा और साड़ी कैरी करती हैं। पत्रलेखा अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई साड़ी पहनेंगी। रिपोर्ट के अनुसार पत्रलेखा के एक दोस्त ने बताया है कि पत्रलेखा अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए पहनना चाहती थी।

पत्रलेखा अपनी शादी में डिजाइनर लहंगा साड़ी पहनेंगी, उनकी साड़ी पर हैवी एम्ब्रॉइडरी वर्क किया होगा। पत्रलेखा अपनी हल्दी और मेहंगी सेरेमनी में लहंगा और सिल्क दुपट्टा कैरी करने वाली हैं जिसे सब्यसाची ने ही डिजाइन किया है। पत्रलेखा शादी में हैवी आउटफिट की जगह लाइट आउटफिट कैरी करना चाहती है। पत्रलेखा एलिंगेट और सिंपल डिजाइन वाला आउटफिट कैरी करना चाहती है। पत्रलेखा शादी के दौरान कंफर्टेबल रहना चाहती हैं।

सब्यसाची बॉलीवुड एक्ट्रेस के फेवरेट ब्राइट ब्रांड बन चुके है। सब्यसाची बिपाशा बसू, सामंथा प्रभू, अनुष्का शर्मा, सोहा अली खान, दिपिका पादुकोण समेत कई टॉप एक्ट्रेस के लिए शादी का लंहगा डिजाइन कर चुके है। रिपोर्ट के अनुसार 10 से 12 नवंबर को राजकुमार और पत्रलेखा की शादी है। उनकी शादी में एक्ट्रेस कंगना रनौत और डायरेक्टर अभिषेक जैन शामिल हो सकते है। शादी बेहद प्राइवेट रखी गई है। शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे।

English summary

Rajkummar Rao Lady Love Patralekhaa Wear A Sabyasachi Saree On Her Wedding

Rajkummar Rao And Patralekha Wedding: Patralekhaa To Wear A Sabyasachi Dress On Her Wedding Day. Have A Look.
Story first published: Thursday, November 11, 2021, 15:30 [IST]