For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

'83' में कपिल देव जैसा द‍िखने के ल‍िए रणवीर सिंह ले रहे है स्‍पेशल डाइट, फेवरेट चीज भी खानी छोड़ी

|

एक्‍टर रणवीर सिंह ने फिल्‍म '83' में क्रिकेटर कपिल देव की तरह दिखने के ल‍िए खूब मेहनत की है और नतीजे सभी के सामने हैं। जब रणवीर रणवीर सिंह ने फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक शेयर किया था, तो हर कोई उनके इस लुक को देखकर चौंक गया। कपिल देव जैसा परफेक्‍ट लुक पाने के ल‍िए रणवीर सिंह ने न सिर्फ घंटों जिम में वर्कआउट करके पसीना बहाया बल्कि उन्‍होंने अपना फेवरेट न्‍यूट्रेला तक खाना छोड़ द‍िया।

'83' में कपिल देव जैसी लीन बॉडी पाने के ल‍िए रणवीर काफी स्ट्रिक्‍ट डाइट फॉलो कर रहे हैं। इसके ल‍िए वो हैवी प्रोटीन डाइट ले र‍हे हैं। आइए जानते है इस फिल्‍म में कपिल देव जैसा लुक पाने के ल‍िए रणवीर सिंह का डाइट प्‍लान।

हैवी प्रोटीन डाइट पर है रणवीर

हैवी प्रोटीन डाइट पर है रणवीर

इस रोल के लिए वह स्पेशल डायट भी ले रहे हैं। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर इस समय हैवी प्रोटीन डायट पर हैं। वैसे रणवीर को इंडियन खाना पसंद है और इस समय उनकी डायट में अंडे और ऑइल में बनी फिश शामिल की गई है।

Most Read : कबीर सिंह के ल‍िए शाह‍िद कपूर ने घटाया 14 किलो वजन, वेजिटेरियन डाइट से किया ट्रांसफॉर्मेशनMost Read : कबीर सिंह के ल‍िए शाह‍िद कपूर ने घटाया 14 किलो वजन, वेजिटेरियन डाइट से किया ट्रांसफॉर्मेशन

मीठे में अवकाडो मूस खाते है रणवीर

मीठे में अवकाडो मूस खाते है रणवीर

बताया जा रहा है कि लंदन में 4 शेफ उनकी डायट को मॉनिटर कर रहे हैं। चूंकि रणवीर मीठा में न्‍यूट्रेला खाना काफी पसंद करते हैं तो इसकी जगह मीठे में नके खाने में अवकाडो मूस बनाया जाता है जिसमें डार्क चॉकलेट चिप्स और अवकाडो का इस्तेमाल किया जाता है।

कार्ब्‍स और प्रोटीन का कॉम्‍बो

फिल्‍म में कपिल की तरह लीन बॉडी पाने के ल‍िए उनकी डाइट पर खूब फोकस किया जा रहा है। जिससे उन्‍हें एक जैसा खाना खाने का स्‍ट्रेस नहीं हो इसल‍िए रणवीर के खाने में कई वैरायटी को शामिल किया है। बीते कई महीने रणवीर हैवी प्रोटीन डाइट पर है।

Most Read : खुद को फिट रखने के ल‍िए स्ट्रिक्‍ट डाइट फॉलो करते है रोह‍ित शर्मा, कभी बड़ापाव खाना था बेहद पसंदMost Read : खुद को फिट रखने के ल‍िए स्ट्रिक्‍ट डाइट फॉलो करते है रोह‍ित शर्मा, कभी बड़ापाव खाना था बेहद पसंद

उनके पसंदीदा खाने में जलपाइनों और क्रिस्‍प बेकन ऑमलेट जिसमें ओट्स, अंडे के साथ फ्रेश बेरी होती हैं। जहां कार्ब्‍स से रणवीर को एनर्जी मिलती है और प्रोटीन फैट को खत्‍म करके मसल्‍स बढ़ाता है।

English summary

Ranveer Singh takes special diet to get Kapil Dev's look for 83

Ranveer Singh went on a strict diet and training regime to transform into cricketer Kapil Dev for Kabir Khan’s upcoming film 83. Here’s what changes he introduced in his lifestyle.