For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

OMG! क्या बवाल है- 25 साल की लड़की पहनती है डायपर और सोती है पालने में, फोटो वायरल

By Shilpa Bhardwaj
|

हर किसी इंसान का जीने का अपना अपना तरीका होता है। वहीं हर कोई अपनी शर्तों पर जीना चाहता है। इन दिनों इंटनरेट पर एक लड़की की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। 25 साल की इस लड़की की लाइफस्टाइल पुरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल इस युवा लड़की की लाइफस्टाइल छोटे बच्चे की तरह है। जी हां आपने सही पढ़ा है।

25 साल की लड़की पहनती है Diaper और सोती है पालने में । Boldsky

25 साल की ये लड़की 2 साल की बच्ची की तरह डायपर पहनती हैं। छोटे बच्चों की तरह कपड़े पहनती हैं, और पूरा दिन गुड़िया से खेलती है। कुछ लोग पेजे की लाइफस्टाइल की तारीफ करते हैं तो कुछ लोगों के ये पसंद नहीं आता है। उनकी लाइफस्टाइल बच्चों वाली हैं। बता दें कि 25 साल की पेजे मिलर ABDL कम्‍युनिटी से संबंध रखती हैं। चलिए जानते हैं क्या एबीडीएल कम्‍युनिटी

क्या है ABDL कम्‍युनिटी

क्या है ABDL कम्‍युनिटी

ABDL का मतलब होता है एडल्‍ट बेबी डायपर्स लवर्स। ABDL कम्‍युनिटी में वे लोग होते हैं जो युवा होने के बाद भी डायपर्स पहनना पसंद करते हैं। बच्चों की तरह कपड़ें पहनते हैं। फीडिंग बोटल से पानी पीते हैं।

25 साल की पेजे मिलर की लाइफस्टाइल

25 साल की पेजे मिलर की लाइफस्टाइल

पेजे भले ही 25 साल की है लेकिन उन्हें बच्चों की तरह रहना पसंद हैं। वह डायपर पहनती हैं। पूरा दिन खिलौनें के साथ खेलती हैं। वह पालने में सोती हैं। बच्चों की तरह कपड़े पहनती हैं। पेजे हर महीने 20 हजार रुपए डायपर में खर्च करती हैं। बता दें कि पेजे मिलर आम लड़की की तरह एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं। उनके बॉयफ्रेंड को उनकी इस लाइफस्टाइल से कोई परेशानी नहीं हैं। वहीं उनके ने परिवार उनके इस लाइफस्टाइल का स्वागत किया है।

क्यों चर्चा में हैं ABDL

क्यों चर्चा में हैं ABDL

पेजे मिलर की लाइफस्टाइल की वजह से इन दिनों ABDL काफी चर्चा में बना हुआ हैं। पेजे मिलर ने साल 2018 में ABDL के बारे में सर्च किया था जिसके बाद उन्होंने फैसला किया है वह जैसे जीना चाहती हैं। वैसे जीएंगी। पेजे मिलर के इस कदम के बाद से ABDL कम्‍युनिटी के लोगों ने भी अपने अंदाज में जीना शुरु किया, क्योंकि इस लाइफस्टाइल को जीने में लोगों शर्म आती हैं। इसी सोच को बदलने के लिए पेजे ने अपनी लाइफस्टाइल को पब्लिक किया ताकी ऐसे लोग सहज हो सकें

क्या ABDL कम्‍युनिटी के लोग आम लोगों से अलग हैं ?

क्या ABDL कम्‍युनिटी के लोग आम लोगों से अलग हैं ?

ABDL कम्‍युनिटी के लोग भी आम लोगों की तरह होते हैं। उनकी सोच भी आम लोगों जैसी होती हैं। ABDL लोगों की एक मानसिकता है जो छोटी छोटी चीजों पर खुश होते हैं। ये लोग युवाओं की तरह अपना बिल भरते हैं। जॉब करते हैं। जैसे आम लोग करते हैं। बस फर्क ये होता है कि इन लोगों को खिलौनों से खेलना पसंद होता हैं। ये बच्चों जैसी लाइफस्टाइल जीना चाहते हैं।

नवजात शिशु को जब डॉक्टर ने की रुलाने की कोशिश तो गुस्से से तमतमा गया बच्चा- वायरल हुई तस्वीरनवजात शिशु को जब डॉक्टर ने की रुलाने की कोशिश तो गुस्से से तमतमा गया बच्चा- वायरल हुई तस्वीर

ABDL कम्‍युनिटी के लोग बहुत कम पाएं जाते है।

ABDL कम्‍युनिटी के लोग बहुत कम पाएं जाते है।

ABDL कम्‍युनिटी के लोग बहुत ही कम पाएं जाते हैं। इसे autonepiophilia कहते हैं। इस तरह के लोगों को बच्चों की तरह रहना पसंद होता हैं।

ABDL कम्‍युनिटी क्यों पहनते है डायपर

ABDL कम्‍युनिटी क्यों पहनते है डायपर

ABDL को लोगों को बच्चों की तरह रहना पसंद होता हैं। वहीं इन लोगों को डायपर काफी पसंद होता हैं। इसलिए ये लोग डायपर पहनते हैं।

Read more about: viral insync
English summary

25-Year-Old Woman Lives Life as a Baby, Wears Diapers and Sleeps in a Crib

Here is the story of 25 year old woman lives life as a baby, wearing a diaper, playing with toys and sleeping in a crib. Read on.