97 साल के इस योग गुरु में है सेक्‍स पावर, दिन में पांच बार आता है ऑर्गेज्‍म

Posted By:
Subscribe to Boldsky

योगा ने हमें महसूस करवाया कि हम चाहे तो एक लम्‍बी और सेहतमंद जिंदगी गुजार सकते हैं। योग आजकल बहुत सारी असम्‍भव बीमारियों का इलाज बनकर लाखों लोगों का कई तरह की बीमारियों से निजात दिलाया है।

तुर्की के योगा गुरु कजीम गुर्बुज आज योगा के क्षेत्र बाबा रामदेव के तरह ही फेमस है। अब आप सोच रहे होंगे इसमें नया क्‍या हैं? आइए जानते है इनके बारे में

कजीम गुर्बुज उम्र है 97 साल, यानी 100 के करीब पहुंच रहे हैं। लेकिन दिखने में 50 के करीब ही लगते हैं। अब भी बराबर एक्टिव हैं। उम्र के कारण किसी भी मामले में कम नहीं हुए हैं- यहां तक कि यौन संबंधों के मामले में भी। इस चर्चित योग गुरु का दावा है कि उन्हें हर दिन 3 से 5 ऑर्गेज्म आता है, यानी वे रोज इतनी बार यौन संबंध बना सकते हैं। हालांकि इस दावे को परखने की कोशिश नहीं हुई है, लेकिन कजीम के लुक और उनके एक्टिवनेस को देखकर किसी को भी इस बारे में संदेह नहीं होता है।

कब शुरु किया था योगा

कब शुरु किया था योगा

जब वो 41 साल के थे तब अचानक से एक दिन उनकी रीढ़ की हड्डी टूट गई और कमर के नीचे उन्‍हें लकवा पड़ गया। उस वक्‍त डॉक्‍टर ने दावा किया कि वो अब दोबारा कभी नहीं चल पाएंगे। लेकिन गुर्बुज कभी हार मनाने वालों में से नहीं थे। अपने दोस्‍तों के मदद से उन्‍होंने कुशेरुक हडि्डयों को वापस जोड़कर खुद का इलाज किया।

खुद के साथ किया एक्‍सपैरिमेंट

खुद के साथ किया एक्‍सपैरिमेंट

उन्‍होंने खुलासा किया कि वो खुद के ऊपर 63 बार से ऊपर तरह तरह के विभिन्‍न प्रयोग कर चुके हैं। वो बताते है कि 9 महीनें तक योगा के विभिन्‍ न प्रयोग करने का नतीजा यह निकाला कि वो चलने लगे। उनके अनुसार यह कोई करिश्‍मा नहीं था, यह सब दिमाग में होता है। अगर आदमी अपने दिमाग को सही दिशा में लगाए तो मस्तिष्‍क मांसपेशियों और तंत्रिका तंत्र का पुनर्जन्‍म कर सकता है।

आप नहीं मानेंगे यह बात ...

आप नहीं मानेंगे यह बात ...

यह 97 वर्षीय योगा गुरु ने दावा किया है कि वो हाथ-पैरों को गर्दन में फंसाकर बनाए जाने वाले नॉट पोज में 48 घंटों तक रह सकते हैं और 5 से 6 मिनट तक अपनी सांसों को रोक सकते है। इस उम्र में भी शरीर में इतना लचीलापन होना वाकई में अविश्‍वनीय है।

लाइफ मंत्रा

लाइफ मंत्रा

कजीम कहते हैं कि इंसान चाहे तो 130 साल की उम्र तक जीवित रह सकता है। इसके लिए उसे थोड़ा ज्‍यादा प्रयास करना होगा। योगा और हेल्‍दी डाइट के सहारे आदमी एक लम्‍बी उम्र तक स्‍वस्‍थ रह सकता हैं।

कजीम हर सुबह स्विमिंग के लिए जाते हैं। इस तरह वे रोजाना धूप के संपर्क में रहते हैं। इस दौरान 4-5 मिनट तक अपनी सांस रोक लेते हैं। वे इन गतिविधियों को अपनी ऊर्जा का स्रोत बताते हैं।

उनकी सीक्रेट डाइट

उनकी सीक्रेट डाइट

हम में से कई लोग उनकी डाइट जानने में इच्‍छुक होंगे। उन्‍होंने बताया कि वो मांस रहित भोजन खाते है। इसके अलावा, सब्‍जी, फ्रूट, ऑलिव, लाल मिर्च, हर्बल टी, पिंटो बींस और शहद खाते है। इसके अलावा वो दिनभर में भरपूर पानी पीकर बॉडी को डिटॉक्‍स करते हैं।

इसके अलावा भी है बहुत कुछ

इसके अलावा भी है बहुत कुछ

योग गुरु गुर्बुज कुरान में काफी आस्‍था रखते है। जो कुछ भी है इस शख्‍य के पास इस उम्र में भी दिन में पांच बार ऑर्गेज्‍म आने के एक पावर जो किसी भी आदमी के लिए थोड़ा जटिल हो सकता हैं।

Yoga for $ex power | शयनासन, Shaynasana | सेक्स क्षमता बढ़ता है ये आसन | Boldsky
English summary

Being 97 Years Old, This Yoga Guru Orgasms 5 Times In A Day!

He is 97 years old and yet has orgasms 5 times in a day! Find out more…
Story first published: Monday, July 10, 2017, 17:23 [IST]
Please Wait while comments are loading...