इस साधु का हैरतअंगेज कारनामा अपने लिंग से खींच डाला भारी भरकम ट्रक

Posted By:
Subscribe to Boldsky

माघ मेला इलाहाबाद में शुरु हो चुका है। इस मेले में कई नागा साधु देखने को मिलते है जिनके भौतिक और मानसिक ताकत और शक्तियों को देखा जा सकता है। इन साधुओं की आलौकिक शक्तियों की वजह से भारत को साधुओं का देश कहा जाता है। इस मेले में दुनियाभर से साधुओं की भीड़ जमा होती है।

magh mela

जो अपने खास शक्ति और क्षमता के वजह से जाने जाते है। इस मेले में ढेरों ऐसे बाबा मिलते है जो अपने नायाब रिकॉर्ड के लिए भी जाने जाते है। ऐसे रिकॉर्ड जिनकी कोई कल्‍पना भी नहीं कर सकता है। इस बार एक बाबा इस मेले में अपने लिंग से ट्रक खींचकर सबको चौंका दिया है। आइए जानते है इस बारे में -

अपने लिंग से ही खींच दी ट्रक

अपने लिंग से ही खींच दी ट्रक

देखिए फोटोज में इस नागा साधु ने अपने लिंग से इस भारीभरकम ट्रक को ही खींच डाला। इस साधु ने असामान्‍य स्‍टंट करके सबको हैरत में डाल दिया। आपको भरोसा नहीं होगा लेकिन ये सच है।

एक से बढ़कर कारनामें

एक से बढ़कर कारनामें

ये कारनामा इलाहाबाद के माघ मेला में हुआ जहां हर साल इन नागा साधुओं की एक से बढ़कर एक अद्भूत शक्ति देखनी को मिलती है। इन मेलों में ये नागा साधु अपनी अलौकिक शक्तियों का प्रदर्शन करते है।

ये रिकॉर्ड भी बने

ये रिकॉर्ड भी बने

इस मेले में ही नागा साधुओं का एक से बढ़कर एक अद्भूत चमत्‍कार देखने को मिलते है। इस बार इस मेले में एक राधे श्‍याम प्रजापति नामक साधु ने एक अद्भूत गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाया जिसमें वो करीब 8 घंटे 5 मिनट और 5 सैंकेड तक पानी स्थिर होकर खड़े रहें वहीं राजकुमार चक्रवर्ती ने एक रिकॉर्ड बनाया कि उन्‍होंने 11 घंटे 5 मिनट तक एक सबसे लम्‍बी स्थिर दीवार पर खड़े रहें। इस मेले कई ऐसे साधु इक्‍ट्ठे हुए और अपनी शक्तियों का परिचय दे रहे हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। ऐ

माघ मेला

माघ मेला

जिस मेले की यहां बात हो रही है इसे माघ मेला कहा जाता है। हर साल इलाहाबाद (प्रयाग) में यह मेला होता है जो 45 दिनों तक चलता है। इतने दिनों तक देशभर से जुटे हुए भक्‍त यहां तिथि और मूहूर्त के अनुसार गंगा, यमुना और सरस्‍वती नदी की पूजा करते है। यहां हर साल नागा साधुओं की भीड़ देखी जाती है।

English summary

Sadhu Pulled A Truck With His Penis To Justify His Religious Devotion

How was it even possible for this sadhu to pull an entire truck using his penis? Well, he did it to prove his religious devotion. Read here to know more about this bizarre incident.