कंडोम न इस्‍तेमाल करने के लिए पुरूष अक्‍सर करते हैं ये बहाने

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

पार्टनर के साथ हेल्‍दी रिलेशनशिप को बनाएं रखने के लिए सुरक्षित यौन सम्‍बंध आवश्‍यक होता है। हालांकि, यौन सम्‍बंधों को सुरक्षित बनाने या गर्भ न धारण करने की स्थिति में अक्‍सर महिलाओं को ही आगे आना पड़ता है। पुरूषों को शारीरिक सम्‍बंध बनाने के दौरान किसी भी प्रकार का बंधन पंसद नहीं आता है और शायद यही कारण है कि वे कभी कंडोम का यूज करके सेक्‍स को एंजाय नहीं कर पाते हैं। अगर उनकी पार्टनर कंडोम का उपयोग करने के लिए कह दें, तो वह हजारों बहाने बना देगें, लेकिन कंडोम नहीं लगाएंगे। अच्‍छी सेक्‍स लाइफ चाहिये तो ना खाएं इन्‍हें...

अगर पुरूष, यौन सम्‍बंध बनाने के दौरान कंडोम का इस्‍तेमाल नहीं करते हैं तो उनके पार्टनर को कई प्रकार की समस्‍याएं हो सकती है। वह कभी भी गर्भधारण कर सकती है, उसे किसी प्रकार का संक्रामक रोग हो सकता है। लेकिन मैन विल वी मैन.... आइए जानते है कंडोम न लगाने के लिए पुरूषों के द्वारा दिए जाने वाले एक्‍सक्‍यूज:

प्‍लास्टिक जैसा लगता है

प्‍लास्टिक जैसा लगता है

कई पुरूष अपनी पार्टनर को कहते है कि कंडोम पहनने से उन्‍हे प्‍लास्टिक जैसा लगता है और इससे उनका मज़ा आधा हो जाएगा।

आजकल तो तुम्‍हारा सेफ पीरियड है

आजकल तो तुम्‍हारा सेफ पीरियड है

अगर पार्टनर को पीरियड नहीं हो रहे हैं तो पुरूष उस समय को सेफ पीरियड बताकर कंडोम नहीं लगाते है और बोलते है कि कुछ नहीं होगा।

कंडोम भी फट जाते है

कंडोम भी फट जाते है

जो साथी बच्‍चा न होने के लिए कंडोम का इस्‍तेमाल करते है, उनके पुरूष पार्टनर अक्‍सर ये राय सामने रखते है कि कंडोम भी सुरक्षित नहीं होते हैं, ये फट जाते है। इससे बेहतर होगा कि तुम गोलियों का सेवन करो।

तुम दवाईयां खा लो

तुम दवाईयां खा लो

जिन पुरूषों में अंह ज्‍यादा होता है, वे अक्‍सर अपनी पार्टनर को सलाह देते है कि यौन सम्‍बंध सिर्फ मजे के लिए होता है, इसे लगाकर सुख उठाओ और बचने के लिए गोलियां खा लो। तुम गोलियों का सेवन कर सकती हों और इससे हमारे रिलेशन के चार्म पर कोई असर भी नहीं पड़ेगा।

तुम्‍हे मजा नहीं आएगा

तुम्‍हे मजा नहीं आएगा

अक्‍सर पुरूष फोरप्‍ले के बाद ये बात सामने रखते है कि अगर मैं कंडोम लगा लूंगा तो तुम्‍हे संतुष्टि नहीं मिलेगी और फीमेल मान जाती हैं।

मैं अपने आप को कंट्रोल कर लूंगा

मैं अपने आप को कंट्रोल कर लूंगा

पुरूषों का मानना होता है कि वे खुद पर कंट्रोल कर सकते है और वह पार्टनर को प्रेग्‍नेंट होने से बचा लेगें।

मैं तुमसे बहुत प्‍यार करता हूँ और पूरा समा जाना चाहता हूँ

मैं तुमसे बहुत प्‍यार करता हूँ और पूरा समा जाना चाहता हूँ

प्‍यार और सुरक्षित सेक्‍स, दो अगल बातें हैं लेकिन पुरूष के लिए बिस्‍तर पर प्‍यार और सेक्‍स साथ में आ जाता है। वे मानते है कंडोम लगाने से दूरी रहती है, हम एक-दूसरे में समां नहीं पाते है।

कंडोम बहुत मंहगें है

कंडोम बहुत मंहगें है

हर दिन लवमेकिंग करने वाले लोगों के सामने कंडोम के दाम एक समस्‍या होती है। ऐसे में वह पार्टनर को इसकी मंहगी कीमतों का हवाला देते हुए भी मना कर देते है।

इमरजेंसी कॉन्‍ट्रासेप्टिव ले लेना

इमरजेंसी कॉन्‍ट्रासेप्टिव ले लेना

पुरूष अक्‍सर ये राय देते हैं कि आजकल मार्केट में बहुत सारे कॉन्‍ट्रासेप्टिव आते हैं, तुम वो खा लेना।

तुम्‍हे मुझ पर भरोसा नहीं

तुम्‍हे मुझ पर भरोसा नहीं

पुरूष अक्‍सर ये इमोशनल बात कहकर महिला को उलझा देते हैं कि तुम्‍हे मुझ पर भरोसा नहीं है। ऐसा कहकर वह कंडोम के इस्‍तेमाल से बच जाते हैं।

English summary

10 Excuses Men Give To Avoid Condoms

Men hate condoms and that is a fact that every woman knows. It is hard to get a man to use condoms against his will. And to avoid using condoms, men can come up with the most ingenious excuses.
Please Wait while comments are loading...