अरे ये क्‍या! सीसीटीवी में दिखा भूत

Posted By:
Subscribe to Boldsky

ब्रिटेन के एक बहुत ही पुराने पब के सीसी टीवी कैमरे ने भूत को कैद किया है। ऐसे कई सारे लोग हैं जो भूतो के होने की बात पर हंसते हैं और इसे दिमागी बीमारी कह कर टाल जाते हैं। अगर आपको भी ऐसा लगता है कि भूत या आत्‍मा नाम की कोई चीज नहीं है तो, आपको यह वीडियो जरुर देखना चाहिये।

इस फुटेज को देखने के बाद आप खुद कह उठेगें कि भूत नाम की चीज भी इस दुनिया में होती है। यह सीसी टीवी फुटेज "ये ओल्‍डे मैन एंड साइथ" पब, जो कि बोल्‍टन के चर्चगेट पर बसा हुआ है, वहां से ली गई है। यह पब ब्रिटेन का चौथा सबसे पुराना पब है, जिसमें अब लोग जाने से डर रहे हैं।

<center><iframe width="100%" height="450" src="//www.youtube.com/embed/rZ5XyEdEqIk?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

इस सीसी टीवी फुटेज में आपको अंधेरे में आदमी की परछाईं दिखेगी। यह फुटेज 14 फरवरी की रात को लिया गया था। पब के मैनेजमेंट को इस असाधारण गतिविधि के बारे में तब पता चला जब कैमरे ने दूसरे दिन सुबह 6:18 काम करना बंद कर दिया। यह वीडियो कैमरा बंद होने से पहले लिया गया था। तो क्‍या यह वीडियो असली है या फिर पबलिसिटी स्‍टंट। सूत्रों के मुताबिक इस पब के मैनेजर ने यह बात बताई की उस जगह पर टूटा हुआ एक गिलास भी जमीन पर पड़ा मिला।

दिल्‍ली की 5 सबसे भूतिया जगह

बताया जाता है कि यह पब बहुत पहले से ही 25 भूतों से घिरा हुआ है इसलिये यह भूतिया जगहों में से एक है। कहते हैं कि यहां के तहखाने में एक महिला ने आत्‍महत्‍या कर ली थी। यहां पर एक आठ वर्षिय छोटी लड़की और एक कुत्‍ते की भी मौत हुई थी। साथ ही सिविल युद्ध के दौरान इस पब के सामने ही एक सैनिक का गला काटा गया था। आइये देखते हैं यह वीडियो और खुद ही अंदाजा लगाते हैं कि यह वीडियो असली है या नकली।

Read more about: life, ghosts, जिंदगी, भूत
Story first published: Wednesday, February 19, 2014, 16:42 [IST]
English summary

Ghost In Ye Olde Man And Scythe

A shocking CCTV footage has been released recently by one of the oldest pubs in Britain, showing some paranormal activities. &#13;
Please Wait while comments are loading...