For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

इंटिमेट पलों के बाद भी मेकअप रहेगा ठीक, गारंटी देता है सेक्स-प्रूफ मेकअप

|

ब्यूटी के सेक्शन में आपको कई अजब गजब चीजें देखने और सुनने को मिलती होंगी। खूबसूरत दिखने की चाह में लोग अजीबोगरीब चीजें ट्राई करने से भी पीछे नहीं हटते हैं।

फिलहाल इंटरनेट पर सेक्स-प्रूफ मेकअप की धूम मची हुई है। हर साल मेकअप से जुड़े नए नए ट्रेंड जोर पकड़ते हैं और उनमें से ही एक है सेक्स-प्रूफ मेकअप। आइए इसके बारे में जानते हैं।

हो रहा है ट्रेंड

हो रहा है ट्रेंड

महिलाएं उन ब्यूटी प्रोडक्ट्स के पीछे पागल हो रही हैं जिनके सेक्स-प्रूफ होने का दवा किया जा रहा है। संभावना है कि अब आप भी इन ब्यूटी आइटम्स को ट्राई करना चाहेंगी। सबसे पहले जानना चाहिए कि आखिर सेक्स-प्रूफ मेकअप क्या है? दरअसल ये ऐसे मेकअप प्रोडक्ट्स हैं जो इंटिमेट पल गुजारने के बाद भी मेकअप को पहले की तरह ही इन्टेक्ट रखता है। मेकअप ना तो खराब होता है और ना ही बेडशीट पर कोई दाग फैलता है।

लॉन्च की गई है नयी रेंज

लॉन्च की गई है नयी रेंज

हाल ही में Heaux Cosmetics सेक्स-प्रूफ मेकअप की नई रेंज लेकर आए हैं जिसमें जेल, पाउडर और पेस्ट्स हैं और ये खासतौर से फीमेल एस्कॉर्ट्स के लिए जारी किये गए हैं। मगर सेक्स वर्कर्स के लिए लाए गए इन प्रोडक्ट्स की खासियत अन्य महिलाओं को भी लुभा रही है। इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाली कंपनी का दवा है कि हॉट शॉवर के बाद भी आपका मेकअप टिका रहेगा।

ब्यूटी रेंज में जारी किये 25 कॉस्मेटिक्स

ब्यूटी रेंज में जारी किये 25 कॉस्मेटिक्स

दुनियाभर की महिलाओं का ध्यान खींच रहे इस ब्यूटी रेंज में तकरीबन 25 प्रोडक्ट्स हैं जिसमें लिपस्टिक, आई-लाइनर और आईशैडो आदि शामिल हैं। इनकी खासियत बताई जा रही है कि ये दाग नहीं छोड़ती हैं।

इन मेकअप प्रोडक्ट्स के लिए लोगों की दिलचस्पी देखकर कंपनी इसके स्टोर लॉस एंजेल्स, कैलिफोर्निया में खोलने के बारे में सोच रहे हैं।

English summary

Things To Know About Sex Proof Makeup

Things To Know About Sex Proof Makeup