For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

फ्लॉलेस और ग्लोइंग स्किन के लिए उर्वशी रौतेला करवाती हैं कपिंग थेरेपी, जानें ब्यूटी सीक्रेट्स

By Shilpa Bhardwaj
|

बी टाउन की हॉट और बोल्ड दीवा उर्वशी रौतेला अपने सेक्सी फिगर को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी के सेक्सी फिगर वाली हॉट फोटो और वीडियो को काफी पसंद किया जाता हैं। उर्वशी अक्सर पार्टीज में अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। उर्वशी के फैंस उनके खूबसूरत अवतार और ग्लोइंग स्किन को काफी पसंद करते हैं।

उवर्शी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनकी खूबसूरत और फिट बॉडी को देखना काफी पसंद करते हैं। उर्वशी रौतेला की चमकती त्वचा और फिट बॉडी के पीछे काफी मेहनत है। चलिए जानते हैं क्या है उर्वशी रौतेला की ग्लोइंग स्किन और फिट बॉडी का राज

हेल्दी डाइट

हेल्दी डाइट

बी टाउन की हॉट दीवा उर्वशी रौतेला अपनी स्किन का ध्यान रखने के लिए हेल्दी डाइट लेती हैं। उर्वशी ड्राई फ्रूट्स, सब्जियां, लो फैट फूड्स और मौसमी फल खाती हैं।

एवरग्रीन रेखा की ग्लोइंग स्किन का राज, दमकती त्वचा के लिए करवाती हैं अरोमा थेरेपी

हर्बल ब्यूटी प्रोडक्ट

हर्बल ब्यूटी प्रोडक्ट

उर्वशी रौतेला अपने ग्लोइंग स्किन का ध्यान रखने के लिए फेशियल करवाने से बचती हैं। केमिकल फेशियल की जगह हर्बल ब्यूटी ट्रीटमेंट करवाती हैं.

अनुष्का शर्मा के सेक्सी लुक के पीछे बोल्ड स्मोकी आई मेकअप का है कमाल, फैंस कर रहे फॉलो

कपिंग थेरेपी

कपिंग थेरेपी

फ्लॉलेस स्किन के लिए उर्वशी रौतेला कपिंग थेरेपी करवाती हैं। कपिंग थेरेपी (चाइनीज रिलेक्सेशन थेरेपी) में कॉटन में शराब भिगोकर कांच के छोटे कप में रखकर आग लगाई जाती है, इसके बाद आग बुझाकर गर्म कप को स्किन पर रखा जाता है। इस थेरेपी से स्किन के टिशू को ऑक्सीजन मिलती है। इस थेरेपी से स्किन ग्लोइंग होती है।

मलाइका अरोड़ा और दिशा पटानी के बिकिनी लुक में टक्कर, आपको किसका स्टाइल आया पसंद

पानी

पानी

उर्वशी रौतेला अपनी स्किन को डिटॉक्स के लिए काफी पानी पीती हैं। ज्यादा पानी पीने से स्किन पर ग्लो आता हैं। पानी के साथ साथ उर्वशी नारियल पानी भी पीती हैं।

सिल्की बालों का राज

सिल्की बालों का राज

उर्वशी स्किन के साथ साथ बालों का भी ध्यान रखती हैं। अपने बालों को सिल्की रखने के लिए उर्वशी नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं।

ग्लोइंग और शार्प लुक के लिए हाइलाइटर का किया जाता है इस्तेमाल, जानें अप्लाई करने का सही तरीका

वर्कआउट

वर्कआउट

उर्वशी रौतेला अपने सेक्सी फिगर को बनाए रखने के लिए वर्कआउट का खास ख्याल रखती हैं। हेल्दी स्किन के लिए उर्वशी रौतेला योग करती हैं। सेक्सी फिगर को मेनटेन करने के लिए उर्वशी रौतेला जिम जाती हैं।

English summary

Amazing Beauty Secrets of Urvashi Rautela

Urvashi Rautela by now a very well-known face of India's glamour world. Here we sharing her beauty secrets. Read on
Story first published: Wednesday, February 26, 2020, 8:36 [IST]