For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

दिशा पटानी की खूबसूरती का खुलासा- चमकती स्किन के लिए इन घरेलू नुस्खों का करती हैं इस्तेमाल

By Shilpa Bhardwaj
|

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी खूबसूरती और सेक्सी फिगर को लेकर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दिशा की ग्लोइंग स्किन फोटो वायरल रहती हैं। दिशा पटानी अपनी स्किन और सेक्सी फिगर को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। दिशा पटानी अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए योग करती हैं, और साथ ही वह हल्दी डाइट फॉलो करती हैं।

दिशा पटानी बी टाउन की क्यूट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर आती हैं। दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिशा के फैंस उनके बोल्ड और ग्लोइंग लुक को काफी पसंद करते हैं। दिशा पटानी की चमकदार स्किन अक्सर चर्चा में बना रहता हैं। दिशा ने कई बार उनकी ब्यूटी के राज के बारे में पुछा जाता हैं। जिसके जवाब में दिशा ने बताया है कि उनकी खूबसूरती का राज घरेलू उपाय है। अगर आप भी दिशा पटानी जैसा खूबसूरत लुक चाहती है तो यूज करें ये ब्यूटी टिप्स

पानी

पानी

दिशा पटानी अपनी हेल्दी स्किन के लिए खूब सारा पानी पीती हैं। दिशा पटानी बॉडी को हाइड्रेट रखने के लिए दिन में 8 से 10 गिलास पानी पीती हैं। ज्यादा पानी पीने स्किन पर ग्लो आता है। दिशा पटानी बाहर का खाना नहीं खाती हैं। अक्सर दिशा को जिम के बाहर पानी की बोटल के साथ देखा जाता है। दिशा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह स्किन के ग्लो के लिए काफी सारा पानी पीती है।

एवरग्रीन रेखा की ग्लोइंग स्किन का राज, दमकती त्वचा के लिए करवाती हैं अरोमा थेरेपी

ग्लोइंग स्किन का राज

ग्लोइंग स्किन का राज

दिशा पटानी अपनी हेल्दी स्किन के लिए क्लींजर करती हैं। साथ ही अपनी स्किन ग्लोइंग करने के लिए मॉइस्चराइजर जरूर करती हैं। दिशा ने अपने ब्यूटी टिप्स में बताया है कि वह अपनी स्किन को हेल्दी बनाने के लिए घेरलू तरीके अपनाती है। दिशा पटानी अपने चेहरे पर मलाई लगाती है। मलाई लगाने से उनकी स्किन सॉफ्ट और ग्लोइंग है।

हरी सब्जियां

हरी सब्जियां

दिशा पटानी अपने चेहरे के लिए हरी सब्जियां और फल खाती हैं। फल और हरी सब्जि खाने से ना केवल उनकी स्किन ग्लों करती हैं बल्कि वह फिट भी रहती हैं। हरी सब्जियां खाने से शरीर में फेट नहीं बनता है साथ ही स्किन भी खिली खिली होती है।

योग

योग

दिशा पटानी अपने फिगर को सेक्सी बनाने के लिए योग करती हैं। दिशा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी योग फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। दिशा सुबह उठकर सबसे पहले योग करती हैं। दिशा पटानी सूर्य नमस्कार करती हैं। दिशा ना सिर्फ योग करती है बल्कि अपने फैंस को भी योग करने की सलाह देती हैं। योग करने से सेहत के साथ साथ स्किन को भी बहुत लाभ होता है। आप भी योग कर हेल्दी और फिट बॉडी पा सकते हैं।

बादाम तेल

बादाम तेल

दिशा पटानी अपनी स्किन के साथ साथ अपनी बालों का भी ख्याल रखती हैं। दिशा पटानी अपने बालों में बादाम का तेल लगाती हैं। बादाम के तेल से बाल स्लिकी और हेल्दी होते हैं। बादाम के तेल में विटामिन पाया जाता है जो कि बालों के लिए बहुत ही लाभदायक होता है। अगर आप भी अपने बाल दिशा पटानी की तरह सुंदर चाहती है तो आप भी बादाम तेल का प्रयोग कर सकती हैं।

English summary

Bollywood Actress Disha Patani Share Her Beauty Secrets

Here is the beauty secrets of bollywood actress disha patani. Read on.
Story first published: Friday, February 28, 2020, 18:08 [IST]