For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

अगर नवरात्र में होने लगे आपके साथ ऐसा तो समझे मां लक्ष्‍मी करने वाली हैं कृपा

|

हिंदू धर्म में चैत्र नवरात्र अधिक महत्वपूर्ण माने जाते हैं। पुराणों के अनुसार इन नवरात्रों के दौरान अगर आपको कुछ खास संकेत मिलने लगें तो समझ लों कि धन की अपार वर्षा होने वाली है।

जानिये चैत्र नवरात्रि, शरद नवरात्रि से कैसे अलग है?

इसके अलावा महिलाओं को हमेशा लक्ष्‍मी से जोड़कर देखा जाता है। कहते है भारतीय संस्कृति में सोलह श्रृंगार को शुभता का संकेत माना गया है। जिस घर की महिलाएं सोलह श्रृंगार करती हैं, वहां हमेशा लक्ष्‍मी जी वास करती है।

इन टोटको को नवरात्रियों में अजमा कर मांगे मनचाही मन्‍नत

नवरात्र में यदि किसी ऐसी महिला के दर्शन हो जाएं जो पूरे सोलह श्रृंगार किए हो तो उस दिन आपको हर काम में सफलता मिलेगी।

1.

1.

नवरात्र के मध्य सुबह के 6 बजे से 9 बजे के बीच यदि आपको कहीं नीलकंठ के दर्शन हो जाएं तो समझ जाइए कि आप पर देव मेहरबान हैं और कोई बडा चमत्‍कार होने वाला है।

2.

2.

नवरात्र के दौरान यदि सपने में कोई चेक लिख कर दे तो इसका मतलब आपको विरासत में धन मिल सकता है तथा व्यवसाय में भी वृद्धि हो सकती है।

3.

3.

नवरात्र के दौरान सपने में कोई आप पर कानूनी मुकदमा चला रहा है, जिसमें वह निर्दोष छूट गया है तो उसे अतुल धन संपदा की प्राप्ति हो सकती है।

4.

4.

नवरात्र के दौरान सपने में सफेद गाय का दिखना या घर के बाहर आना शुभ संकेत है माना गया है।

5.

5.

नवरात्र के दौरान यदि रात्रि को उल्लू के दर्शन हो जाएं तो इसका अर्थ है कि धन का नुकसान होने वाला है लेकिन प्रात:काल उल्लू की आवाज सुनना मंगलकारी माना गया है।

और इन दिनों में यदि किसी विशेष स्थान पर उल्लू नियमित रूप से आने लगे तो समझ जाइए कि आसपास धन के योग बन रहे हैं या तो कोई गढा हुआ खजाना मिलने वाला है रुका हुआ पैसा।

6

6

इस दौरान यदि किसी के आंगन में कोई भी पक्षी मरा हुआ मिले तो यह उस घर में पारिवारिक कलह का सूचक है।

English summary

these signs indicates destiny changing in navratri

There are many signs during navratri that indicates that your destiny is takingup new turn. So, don't ignore and understand the meaning behind that.
Desktop Bottom Promotion