Kiss Day: क्‍यों करना चाहिए अपने पार्टनर को किस ?

Posted By: Seema
Subscribe to Boldsky

वैलेंटाइन डे वीक में आज किस डे है। जब आपको किसी से प्‍यार होता है, तो आप सबसे पहले उसे किस करते हो। किस आपके प्‍यार को बयां करने का सबसे खूबसूरत तरीका होता है।

दुनियाभर के प्रेमी जोड़े ने इस बात को महसूस किया है कि वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जाता है।

Kiss लेते समय बिल्‍कुल भी ना करें ये चीज़ें

इस दुनिया में हर शख्‍स जो प्‍यार में है वो अपने पार्टनर को किस करना चाहता है, और इसके पीछे साइंटिफिक कारण भी होता है। 

बल्कि किस करने से चिंता दूर होती है, और आप ज्‍यादा रिलेक्‍स महसूस करते हो। अगर आप थकान और तनाव से दूर रहने के लिए मेडिटेशन करने के बारे में सोच रहे हैं, तो एक बार आपने पार्टनर को किस कीजिए।

जानिये, आखिर लोग पबलिक प्‍लेस पर किस क्‍यूं करते हैं

देखिए यह फार्मूला कैसे काम करता है। वैसे तो किस करने के लिए कोई बहाने की जरुरत नहीं होती हैं, लेकिन Kiss Day के मौके पर हम आपको बता रहे है क्‍यों अपनी गर्लफ्रैंड को टाइम टू टाइम किस करते रहना चाहिए?

कोई और न उठा लें मौके का फायदा

कोई और न उठा लें मौके का फायदा

हां, आपकी गर्लफेंड आपके किस की हकदार है, अगर आप किस करने के बारे में सोचते रह जाएंगे तो कोई और इस मौके का फायदा उठा सकता है। इसलिए देर मत कीजीए।

दुनिया की सबसे बड़ी खुशी

दुनिया की सबसे बड़ी खुशी

बहुत लोग इस बात से सहमत है कि किस एक आनंदमय सुख का अनुभव कराता है, बल्कि कुछ लोग इस बात को भी मानते है कि किस करने से जो खुशी मिलती है वो सेक्‍स से भी ज्‍यादा आनंदमयी होता है।

एक चुनौती

एक चुनौती

कुछ किसिंग को चुनौती की तरह लेते है, किसिंग के दौरान वो अपने पार्टनर को खुशी का अहसास करवा सकें, इसलिए वो हमेशा किस के दौरान बहुत विनम्र रहेंगे। और माउथफ्रेशनर या ब्रश करके रखेंगे। कुछ लोग किसिंग को चुनौती से कम नहीं मानते है

सुलह कराने में भी हेल्‍पफुल

सुलह कराने में भी हेल्‍पफुल

हां, जब सबकुछ आप दोनों के बीच अच्‍छा नहीं चल रहा हो तो, बस आपको एक किस की जरूरत है। फिर देखिए सब कुछ कैसे ठीक हो जाएंगा।

 बोलती बंद कर दीजिए

बोलती बंद कर दीजिए

अगर आपकी गर्लफ्रैंड बहुत बोलती है, तो एक लिपलॉक से आप शांति से बैठ सकते हो।

 माफी मांगने का सबसे अच्‍छा तरीका

माफी मांगने का सबसे अच्‍छा तरीका

अगर आपको माफी मांगनी नहीं आती है तो सिर्फ एक किस कर दीजिए। वो आपकी हर गलती माफ कर देगी।

एक किस आपके रिश्‍ते को मजबूत बनाता है

एक किस आपके रिश्‍ते को मजबूत बनाता है

एक किस आपके रिश्‍तों को मजबूत बनाने के साथ आप दोनों के बीच के प्‍यार को बढ़ाता है, किस के बिना आपका प्‍यारा सा रिश्‍ता अधूरा है।

English summary

Kiss Day: Reasons To Kiss Your Girl

A kiss is an expression of love and therefore love birds all over the world observe the Kiss Day that comes a day before the valentines day.
Please Wait while comments are loading...