For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

जोश के नए चैलेंज ‘रियल है‘ में भाग लेने वालों को मिल सकता है आइफा अवॉर्ड्स में जाने का मौका

|

डेलीहंट के पॉपुलर वीडियो ऐप जोश ने दर्शकों के लिए दिलों में एक अलग जगह बनाई है। यह ऐप कई तरह की भाषाओं में वायरल कंटेंट और बेहतरीन वीडियोज पेश करता है। यह ऐप जोश समय-समय पर तरह-तरह के चैलेंजेस व कैंपेन के जरिए हमेशा ही कुछ ना कुछ नया करने की कोशिश करता है। इसी क्रम में जोश ऐप का एक नया चैलेंज रियल है, आपको कई बेहतरीन उपहार जीतने का मौका दे रहा है। जहां आप अपने अंदर के छिपे हुए टैलेंट को ना केवल दुनिया के सामने पेश कर सकते हैं, बल्कि अपनी प्रतिभा के चलते बहुत से उपहार यहां तक कि आइफा अवॉर्ड्स में जाने का मौका भी मिल सकता है।

एक और कारण है कि यह 'देसी' ऐप भीड़ से अलग है क्योंकि इसके मस्ती से भरे चैलेंजेस दूसरों से काफी अलग है। जहां सोशल मीडिया के इस युग में जहां हर कोई फिल्टर और इफेक्ट्स के जरिए खुद को बेहतर दिखाने की कोशिश करते हैं, वहीं यह ऐप आपके भीतर की रिएलिटी और स्किल्स की प्रशंसा करता है।

जोश है ऐप का यह चैलेंज रियल है, इसी तरह का अपना एक अलग चैलेंज है जो आपकी 'देसी' जड़ों का जश्न मनाने का मौका करता है। तो, एक ऐसी दुनिया में जहां आप कुछ भी हो सकते हैं और उसे दुनिया के सामने पेश करते हैं।

इस अद्भुत चैलेंज में कुछ शाइन एड करने के लिए, बॉलीवुड के दिल की धड़कन सिद्धार्थ मल्होत्रा और तेजस्वी हंसिका मोटवानी ने एक म्यूजिक वीडियो को भी लॉन्च किया। इस गीत को लोकप्रिय साजिद-वाजिद की जोड़ी से साजिद की सुरीली धुन पेश की। रियल है कैंपेन विभिन्न स्टाइल की वास्तविक प्रतिभा का जश्न मनाता है; चाहे वह डांस हो, फैशन हो, फिटनेस हो, खाना हो, कॉमेडी हो या एंटरटेनमेंट। यह चैलेंज लाइव हो चुका है और कंटेंट क्रिएटर्स पहले से ही स्मैशिंग वीडियो बना रहे हैं।

'जोश' इस चैलेंज के जरिए कंटेंट क्रिएटर्स के जोश को भी हाई रखने का प्रयास कर रहा है, क्योंकि यहां पर आपके पास जीतने के लिए कई रोमांचक पुरस्कार हैं। इतना ही नहीं, आपको अबू धाबी में होने वाले आइफा अवार्ड्स 2022 में अपने पसंदीदा सितारों से मिलने का मौका भी मिल सकता है। एक रात जहां सितारे आते हैं और सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक पेश करते हैं। आइफा अवार्ड्स भारतीय सिनेमा में सबसे बड़े अवार्ड शो में से एक है। जरा कल्पना कीजिए कि इस साल के सबसे सितारों से सजे कार्यक्रमों में से एक को लाइव देखने का मौका मिल रहा है! एक सपने की तरह लगता है?

खैर, अब और नहीं और इसके लिए आपको जोश का शुक्रिया अदा करना होगा! रियल है चैलेंज में भाग लें और इस स्टार-स्टडेड इवेंट में भाग लेने का अवसर प्राप्त करें। आपको बस जोश ऐप डाउनलोड करना है और रियल है का उपयोग करके अधिक से अधिक वीडियो बनाना है।

आइफा के इस गोल्डन टिकट के अलावा, किसी भाग्यशाली को आईपीएल फिनाले 2022 में स्टेडियम से अपनी पसंदीदा टीम को लाइव देखने का मौका भी मिल सकता है। इसके अलावा भी कई बेहतरीन पुरस्कार जीतने का मौका आपके पास है। तो, इस सीजन में अपनी रिएलिटी को दुनिया के सामने पेश करें। आखिरकार 'जैसी भी हैं रियल है!

English summary

Real Hai Participate In Josh Biggest Challenge Will Win A Chance To Go To IIFA Awards In Hindi

Dailyhunt josh app organize a RealHai challenge. In this challenge participate can get to chance to to to iifa awards. Read on.