संकेत जो बताएंगे कि गर्लफ्रेंड आपको कम भाव देने लगी है

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

कई बार आप किसी के साथ रिलेशन में होते है और अचानक ही आपको उसके व्‍यवहार में अजीब सा परिर्वतन महसूस होता है। ऐसा लगने लगता है कि उसे आपसे बात करने में कोई रूचि नहीं है और न ही वह आपके साथ सहज हैं। अगर पिछले कुछ दिनों से आपको भी अपनी गर्लफ्रैंड के व्‍यवहार में ऐसा परिर्वतन महसूस हो रहा है तो आपको सर्तक होने की जरूरत है और जानने की जरूरत है कि क्‍या वो वाकई में आपसे प्‍यार कर रही हैं या रिश्‍ते को बोझ मानकर झेल रही हैं।

Signs Your Girlfriend Is Losing Interest


गर्लफ्रैंड की आपके साथ रिश्‍ते में अरूचि होने के 5 लक्षण :

आपको कम कॉल करने लगी हैं- पहले वह आपसे हमेशा बात करना पसंद करती थी, लेकिन अब वो बहुत कम कॉल करती हैं और वो बिना किसी काम में व्‍यस्‍त हुए बिना। यह सबसे पहला लक्षण है कि अब उन्‍हे आपमें रूचि ही नहीं रही।

अपनी सहेलियों के साथ जाना पसंद करने लगी- जो लड़की आपके साथ हर जगह जाना चाहती थी अगर वह कुछ दिनों से अपनी सहेलियों के साथ ज्‍यादा हैंगआउट कर रही है तो आपके लिए खतरे की बात हो सकती है।

आपको अपना दोस्‍त मानने लगी- अगर आपकी गर्लफ्रैंड आपको अपने दोस्‍त की तरह ही ट्रीट करने लगी है तो आप समझ लें कि आपका पत्‍ता कट गया है और वह आपको दोस्‍त से ज्‍यादा कुछ नहीं समझती हैं।    ऐसे संकेत जो बताएंगे कि आपकी गर्लफ्रेंड थोड़ी पागल है

लड़ने के बहाने ढूंढना - अगर आपकी गर्लफ्रैंड बिना वजह के लड़ने लगी है तो वह आपके साथ खुश नहीं है और आपसे दूर जाने के लिए ये सब करती हैं। उन्‍हे ऐसा लगता है कि इस तरह से वह आपसे छुटकारा पास सकती हैं।

हमबिस्‍तर होना पसंद न होना - अगर आप दोनों साथ में रहते हैं और उसे वाबजूद भी वह सेक्‍स में कोई रूचि नहीं दिखाती है तो समझ लें कि अब वह आपके साथ रिश्‍ते में मधुरता को बनाएं रखने के लिए कुछ भी करना नहीं चाहती हैं। वह सिर्फ और सिर्फ आपके साथ ब्रेकअप चाहती है।

English summary

Signs Your Girlfriend Is Losing Interest In The Relationship

It sometimes becomes hard for people to hold on and for relationships to last a lifetime. So considering this crucial point, let us look at these signs she is losing interest in you. Here are 5 signs she is losing interest in the relationship. Read on...
Please Wait while comments are loading...