For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

घर पर पॉलीथीन की मदद से करें बालों में हाइलाइट्स

|

महिलाएं अपने डिफरेंट लुक के लिए बालों में हाइलाइट्स करना पसंद करती हैं। महिलाएं बालों को हाइलाइट्स करवाने के लिए पार्लर जाती हैं। ऐसे में आप घर पर ही बालों को हाइलाइट्स कर सकती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर प्लास्टिक कैप की मदद से लोग अपने बालों को हाईलाइट कर रहे हैं। चलिए जानते हैं घर पर बालों को हाईलाइट करने का तरीका।

बालों को हाईलाइट करने के लिए आप छेद वाले केप का यूज कर सकती है। इस केप की मदद से आप जिस बालों को हाईलाइट करना चाहती है उसी बाल को हाईलाइट कर पाएंगी। इस केप की जगह आप पॉलीथीन का भी यूज कर सकती हैं।

पॉलीथीन की मदद से करें हेयर हाइलाइट्स

पॉलीथीन को अपने बालों पर ऐसे बांधएं जैसे आपने शॉवर कैप पहना हुआ है। इसके बाद आप उस पॉलीथीन में स्क्रूड्राइवर या फिर क्रोशिय की मदद से छेद कर सकते हैं। छेद करते समय ध्यान रखिए जितने बालों में आपको हाइलाइट्स कर छेद करें। पॉलीथीन में किए गए छेद से अपने बालों को बाहर निकाले। इसके बाद आपको जो कलर करना है उसके अपने बालों पर लगाएं। बालों में कलर उन्ही बालों में लगाएं जो पॉलीथीन के छेद से बाहर निकाल है। कलर लगाने के बाद आपने बालों के ऊपर दूसरी पॉलीथीन रैप कर लें। अगर आप को हल्क रंग चाहिए तो आप अपने बालों जल्दी धो लें। अगर आपको डार्क कलर चाहिए तो आपको में कलर थोड़े देर के लिए रहने दें।डिफरेंट लुक करना चाहती हैं तो

ट्राई करें प्रियंका चोपड़ा का ये लेटेस्ट हेयर स्टाइल

English summary

Hair Hack : DIY Hair Highlights By Using Plastic Bag

Here We Are Talking About Hair Highlights, Use Plastic Bag For Hair Highlights At Home. Read On.