For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

स्विमसूट में हॉट लुक फ्लॉन्ट करने के लिए कियारा आडवाणी से लें बिकिनी मेकअप टिप्स

|

बीच किनारे वेकेशनल सेलिब्रेट कर हर किसी को पसंद होता है। महिलाएं बीच किनारे बिकिनी पहकर अपना वेकेशन एन्जॉय करती हैं। महिलांए समंदर किनारे स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए ट्रेंडी बिकिनी ट्राई करती है। बिकिनी के साथ खूबसूरत दिखने के लिए आप मेकअप भी कर सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड बिकिनी लुक शेयर करती रहती है। पिंक बिकिनी के साथ कियारा आडवाणी ने परफेक्ट बीच मेकअप किया हुआ है। आप भी उनके बिकिनी मेकअप लुक को कैरी कर सकती हैं। चलिए देखते हैं कियारा आडवाणी का बिकिनी मेकअप लुक।

कियारा आडवाणी बिकिनी मेकअप लुक
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रेड कलर की बिकिनी के साथ स्टनिंग मेकअप किया है जो उनके लुक में चार चांद लग रहा है। समंदर किनारे खूबसूरत लुक के लिए हल्का और लाइट वॉटरप्रूफ फाउंडेशन लगाएं। फेस पर ज्यादा फाउंडेशन ना लगाएं। फांडेशन लगाने से पहले आप सनस्क्रीन का इस्तेमाल जरुर करें। सनस्क्रीन का इस्तेमाल करने से सनबर्न नहीं होगा। वॉटरप्रूफ फउंडेशन पानी में जाकर भी खराब नहीं होगा।

ब्लशर
बीच किनारे खूबसूरत लुक के लिए आप ब्लशर का इस्तेमाल कर सकते हैं। कहां जाता है पानी में जाने से पहले पाउडर वाले मेकअप प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं कर सकते है लेकिन आप ब्लशर लगा सकते हैं। ब्लशर लगाने से चेहरा खूबसूरत लगता है। आप पाउडर या फिर क्रीम बेस्ट ब्लशर का इस्तेमाल कर सकते है।

नेचुरल आई मेकअप
बीच किनारे आप डार्क आई शैडो का इस्तेमाल ना करें। समंदर किनारे हमेशा लाइट आईशैडो का इस्तेमाल करें। अगर आपको लाइनर लगाना पसंद है तो आप वॉटरप्रूफ लाइनर और मस्कारे का इस्तेमाल करें।

लाइट लिपस्टिक शेड
बीच किनारे क्रीमी और डार्क कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। बिकिनी के साथ खूबसूरत और नेचुरल लुक के लिए आप लाइट शेड लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

बिकिनी पहनने में अगर आती है शर्म, तो हिना के स्वीम वियर से लें कुछ ट्रेंड टिप्स- उठाए वेकेशन का लुत्फ

English summary

Makeup Tips For Bikini At The Beach By Kiara Advani

Makeup Tips For Bikini At The Beach By Kiara Advani. Read On.