मनीष मल्‍होत्रा के लिए शो के लिए कार्तिक और बेबो बने शो स्‍टॉपर..

Posted By:
Subscribe to Boldsky

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सोनू यानी कार्तिक आर्यन फिल्‍म के हिट हो जाने के बाद बहुत से हर दिन सुर्खियों में छाए रहते है। उनकी सफलता का आलम यह है कि हाल ही में सिंगापुर में हुए मनीष मल्‍होत्रा के शो 'समर कॉवचर 2018' के लिए शो स्‍टॉपर बनें, लेकिन उससे भी बड़ी चर्चा यह है कि कार्तिक ने किसी और के साथ नहीं बॉलीवुड की दिवा के यानी करीना कपूर के साथ शो स्‍टॉपर बनकर रैम्‍प शेयर किया।

इस मौके पर मनीष मल्‍होत्रा भी मौजूद थे। मनीष मल्होत्रा ने इस शो से जुड़ी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की है।

 फ्लोरल ड्रेस में नजर आई बेबो

फ्लोरल ड्रेस में नजर आई बेबो

करीना यहां सिल्वर लुक में नजर आईं। उन्होंने फ्लोरल डिजाइन में बीज कलर का ट्रेड‍शिनल आउटफिट पहना था। अपने इस लुक को करीना ने मिनिमल मेकअप के साथ कम्पलीट किया था। यहां करीना मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कलेक्शन को दिखाने के लिए रैंप पर उतरीं थी।

 कार्तिक का फ्यूजन अवतार

कार्तिक का फ्यूजन अवतार

रैंप में कार्तिक फ्यूजन अवतार में नजर आएं। उन्होंने बंद गले का ब्लैक रंग का कोर्ट और कैजुअल जींस पहनी थी।

कार्तिक और बेबो ने प‍हली बार शेयर किया रैम्‍प

कार्तिक और बेबो ने प‍हली बार शेयर किया रैम्‍प

वैसे तो करीना कई बार मनीष के लिए रैंप पर वॉक कर चुकीं हैं। लेकिन इस बार पहली बार बेबो ने कार्तिक आर्यन के साथ दिखाईं दी। कार्तिक ने क्लासिक ब्लैक शेरवानी और सफेद पैंट पहनीं हुई थी। कार्तिक से पहले सोनू के टीटू की स्वीटी की हीरोइन नुसरत भरूचा ने भी मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर वॉक किया था।

 कार्तिक ने भी शेयर किए फोटोज

कार्तिक ने भी शेयर किए फोटोज

कार्तिक ने भी इस शो से जुड़े कुछ फोटोज अपने इंस्‍टाग्राम में शेयर किए हैं।

English summary

Kareena Kapoor and Kartik Aaryan Turns Show Stopper for Manish Malhotra

Kareena Kapoor was all shimmer and shine as she and Kartik Aaryan turned showstoppers for designer Manish Malhotra in Singapore.
Story first published: Monday, March 26, 2018, 16:22 [IST]