राखी सावंत ने बाथटब से शेयर की नहाते हुए न्‍यूड फोटो.. सोशल मीडिया में मचा बवाल

Posted By:
Subscribe to Boldsky

कंट्रोवर्सी क्‍वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने फिर से एक बार खुद को लाइमलाइट में लाने के लिए सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो बाथरुम में नहा रही है। जी हां राखी ने खुद के नहाते हुए कि फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो एक बाथ टब में न्‍यूड नजर आ रही है।

सोशल मीडिया में ये फोटो बहुत ट्रोल हो रही है। ये पहली बार नहीं हुआ वैसे राखी इससे पहले भी ऐसे कई फोटोज शेयर कर चुकी है।

बाथ टब से शेयर की फोटोज

बाथ टब से शेयर की फोटोज

देखिए इस फोटो में राखी सांवत ने नहाते हुए बाथटब की इस फोटो कोसोशल मीडिया में शेयर की थी जिसके बाद से राखी सावंत को फैंस ने काफी बुरा भला भी कहा था। ये पहली बार नहीं हुआ है। दरअसल इसके पहले भी राखी सावंत ऐसी हरकतें कर चुकी है। देखिए राखी सावंत की और तस्वीरें जिनसे सोशल मीडिया में बवाल मचा हुआ है।

पूल साइड से फोटो की थी शेयर

पूल साइड से फोटो की थी शेयर

राखी सावंत नए साल वाले दिन भी राखी सावंत कुछ इस तरह से फोटो शेयर की थी। पूल साइड की फोटो राखी सावंत ने हाल ही में एक पूल साइड की फोटो शेयर की थी जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई थी।

पहले भी कर चुकी है ये हरकत

पहले भी कर चुकी है ये हरकत

बाथरुम पिक्चर इसके पहले भी राखी सावंत ने इन फोटोज को शेयर किया था।

छाई रहती है सुर्खियों में

छाई रहती है सुर्खियों में

हॉट अंदाज सुर्खियों में बने रहने के लिए राखी सांवत आए दिन ऐसी तस्वीरें साझा करती रहती है।

हनीप्रीत के किरदार को लेकर चर्चा में

हनीप्रीत के किरदार को लेकर चर्चा में

फिलहाल राखी बाबा राम रहीम पर बन रही फिल्‍म में उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का किरदार निभाने के चर्चा में है। लेकिन वो आए दिन सोशलमीडिया में छाए हुए रहने के लिए कुछ न कुछ करती रहती है। आइए देखते है राखी की तस्‍वीरें।

कंट्रोवर्सी क्‍वीन

कंट्रोवर्सी क्‍वीन

राखी को बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्‍वीन या ड्रामा क्‍वीन कहकर भी बुलाया जाता है। इससे पहले भी राखी अपनी होट फोटोज शेयर करने के वजह से ट्रोलर्स का निशाना बन चुकी है।

English summary

Rakhi Sawant shared her hot bathing pic

recently Rakhi Sawant shared the photo of her own self on the social media. After this, it was decided to create a ruckus in the social media.