फैशन लवर्स ज़रा ध्‍यान दें, 2016 में छा जाएंगे ये फैशन ट्रेंड

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

बस कुछ दिन और बाकी बचे हैं 2015 को टाटा बॉय बॉय बोलने में... उसके बाद नया साल आएगा, नए ट्रैंड आएंगे और नए फैशन भी।

हर किसी ने न्‍यू ईयर पार्टी को प्‍लान कर ही लिया होगा और ऑलमोस्‍ट ये भी सोच लिया होगा कि क्‍या पहनकर जाएंगे। फैशन पसंद लोगों की कोशिश यही रहती है कि कलर ऑफ द ईयर की ही ड्रेस को पार्टी में पहनकर जाएं।

ब्राइडल फैशन: नई नवेली दुल्‍हने शादी के बाद पहन सकती हैं ये साड़ियां

हाल ही में फैशन पंडितों ने 2016 के लिए कुछ तरह की ड्रेसेस और फैब्रिक को सेलेक्‍ट कर लिया है जो धूम मचा देगी। क्‍या आपको इस बारे में थोड़ा सा भी आईडिया है....

अगर नहीं तो ये आर्टिकल पढि़ए, इस आर्टिकल में हम आपको छ: ड्रेस के बारे में बता रहे हैं जिन्‍हें अपकमिंग फैशन वर्ल्‍ड में धूम मचाने के लिए उतारा जा रहा है। जानिए इन ड्रेसेस के बारे में -

1. सॉटिन ड्रेस -

1. सॉटिन ड्रेस -

सॉटिन का फैशन एक बार फिर से वापस आने वाला है। कई डिजानयर्स ने इस फैब्रिक के गाउन को तैयार किया है और फैशन शो में उतारने वाले हैं। सॉटिन में बेज़, फिरोजी, टील, एक्‍वा, पीच जैसे सॉफ्ट रंग काफी फबते हैं जो धूम मचा देंगे। अगर आप पार्टी एनिमल है तो जल्‍द ही कोई अच्‍छी सी सॅटिन ड्रेस अपने कलेक्‍शन में शामिल कर लें।

2. लैस ड्रेस -

2. लैस ड्रेस -

लैस हमेशा अच्‍छी दिखती है। लैस ड्रेस के साथ दिक्‍कत नहीं होती है, आप छरहरी हों या नहीं, लैस ड्रेस सब पर अच्‍छी लगती है। लैस ड्रेस में काला रंग सबसे ज्‍यादा चलता है। ऐसे में फटाक से ब्‍लैक लैस ड्रेस खरीद लें। आप चाहें तो लाल, सफेद या व्‍हाइट-क्रमी भी खरीद सकती हैं।

3. गोल्‍डन जैकेट -

3. गोल्‍डन जैकेट -

इन दिनों फॉरेन में गोल्‍डन जैकेट जोरों पर चल रही हैं जिसका ट्रैंड जल्‍दी ही यहां आने वाला है। शॉर्ट ड्रेस पर यह जैकेट काफी अच्‍छा लगता है। चमचमाती यह जैकेट दूर से ही यूनिक लुक देती है और फैब्रिक की चिंता कौन करता है, जब ड्रेस अच्‍छी लगती है।

4. शर्ट ड्रेस -

4. शर्ट ड्रेस -

एक बार फिर से शर्ट का फैशन नॉक नॉक करते हुए आ गया। हालांकि, ये गर्मियों का फैशन है लेकिन उम्‍मीद है कि गर्मियों में ये फैशन सर चढ़कर बोलने वाला है। शर्ट को बेल्‍ट, रिबन या लैस से डिवाइड करके बांधा जा सकता है।

5. फ्रिल्‍स -

5. फ्रिल्‍स -

अमेज़न फैशन वीक में इस बार फ्रील्‍स की धूम रही। ड्रेसेस और गाउन में फ्रिल लगाना अब बहुत कॉमन हो गया है। ऐसे टॉप के साथ स्‍कर्ट बहुत प्‍यारी लगती है। क्‍यूं न आप एक फ्रील ड्रेस को खरीद लें।

6. केप -

6. केप -

केप जैकेट का ट्रैंड भारत में ज्‍यादा नहीं है। लेकिन आ जाएगा, इस जैकेट में बाहों को बीच से निकाला जाता है जो कि देखने में अलग और क्‍लासी लगता है।

English summary

फैशन लवर्स ज़रा ध्‍यान दें, 2016 में छा जाएंगे ये फैशन ट्रेंड

This year it was Marsala and for 2016, it is Monarch Gold. Similarly, every year we have a range of fashion trends.
Story first published: Monday, December 28, 2015, 10:02 [IST]
Please Wait while comments are loading...