इन्स्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फेमस हैं ये 5 सेक्सी फिटनेस मॉडल्स

Posted By: Lekhaka
Subscribe to Boldsky

मॉडलिंग की दुनिया में आजकल जितने भी लोग नाम कमा रहे हैं वे अपने फैंस से लगातार जुड़े रहना पसंद करते हैं। इसके लिए वे सोशल मीडिया का सहारा सबसे ज्यादा लेते हैं।

इन्स्टाग्राम पर इस समय हर एक सेलेब्रिटी मॉडल अपने फैंस से रोजाना चैट करते हैं और उनके सवालों के जवाब देते हैं।

कई युवाओं के लिए इनकी बातें ही प्रेरणा का काम करती है और वे भी इनकी ही तरह फिट बॉडी बनाना चाहते हैं। यही कारण है कि इन फिटनेस सेलेब्रिटी के लाखों फॉलोवर्स मौजूद हैं। आज हम आपको इन्स्टाग्राम के सबसे फेमस फिटनेस सेलेब्रिटी के बारे में बता रहे हैं।

मिशेल लेविन :

मिशेल लेविन की उम्र अभी मात्रा 27 साल है और इस समय इन्स्टाग्राम पर उनके करीब 4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। उनकी फैन फॉलोइंग में सबसे ज्यादा संख्या महिलाओं की है। वे अपना डेली रूटीन और खानपान से जुड़ी हर बातों को और तस्वीरों को इन्स्टाग्राम पर साझा करती हैं।

डायना डेलग्रेन (Dianna Dahlgren) :

इन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत फिटनेस मॉडल माना जाता है और इस समय करीब इनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर तीन लाख फॉलोवर्स हैं। इन्होने 13 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया गया था। इसी वजह से मॉडलिंग में इनका अनुभव अपने उम्र के लोगों में सबसे ज्यादा है।

कैटिलिन राइस :

कैटिलिन अपने फिगर को लेकर पूरी दुनिया में चर्चित हैं। फैंस के मामले में भी वे किसी से पीछे नहीं हैं और मौजूदा वक़्त में इन्स्टाग्राम पर उनके 668,000 फॉलोवर हैं।

एमंडा बिस्क :

एमंडा कई लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उनकी तस्वीरें लोगों को योगा करने के लिए प्रेरित करती हैं। ओलंपिक में भाग लेने के लिए उन्होंने बहुत पहले से भी योग करना शुरू कर दिया था। इस समय इन्स्टाग्राम पर भी उनके फैंस की तादात लाखों में है।

लॉरा मिशेल प्रेस्टिन :

मिशेल प्रेस्टिन एक पर्सनल ट्रेनर भी हैं और पूरी दुनिया में अपनी तस्वीरों के लिए फेमस हैं। उनका बॉडीशेप इतना बेहतरीन है कि मॉडलिंग में अपना करियर बनाने वाली हर लड़की उनके जैसी फिटनेस ही चाहती है। वे अपने फैंस से रेगुलर चैट भी करती हैं। इन्स्टाग्राम पर इस समय उनके कई लाख फॉलोवर हैं।

English summary

World’s 5 Sexiest Instagram Fitness Models

Fitness models who post tantalising shots of their bodies online never tire of telling fans that they achieved that perfection through hard work, healthy eating, dedication, and perseverance.
Story first published: Monday, August 7, 2017, 15:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...