मकर राशि: फरवरी में मिलेगा प्रमोशन या होगा ब्रेकअप? यहां जानिए मासिक राशिफल....

Posted By:
Subscribe to Boldsky

फरवरी में मकर रााशि वालों को खूब चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्य और जुनून का स्‍वामी मंगल आपको समय समय पर मार्गदर्शन करेगा। इस महीनें में आप अपने सपनों को पूरा करते हुए मंजिलों की नई ऊंचाईयों को छू सकते हैं। इस महीनें सूर्य, नया चंद्रमा और शुक्र कुंभ राशि में विराजित है। इसलिए आगे चलकर आप कुछ नया पा सकते हैं। आप इस महीने नए आप अपने टैलेंट को दिखाने के लिए कुछ नए तरीके ढूंढेंगे।

कॅरियर

कॅरियर

अगर बात कॅरियर की करें तो ये महीना आपके पक्ष में नहीं हैं, आपको छोटी सी छोटी अचीवमेंट के लिए बड़ा भुगतान देना होगा। ऑफिस में चल रही किसी भी साजिश में शामिल होने से बचें। कुछ लोग आपकों अपनी गलत नीयत से आपको किसी बुरी स्थिति में डालने का प्रयास करेंगे। लेकिन कुछ चमत्‍कारी चीजें आपके साथ हो सकती है। आपके और आपके बॉस के बीच काम को लेकर हल्‍की सी अनबन हो सकती है। इसलिए इस महीनें इन स्थितियों को बनने से पहले इनसे दूरी बनाकर चलें।

बिजनस

बिजनस

इस महीनें बिजनस में थोड़ा उतार चढ़ाव रहेगा।, हालांकि आपके कोशिशों से आपको एक उचित मात्रा में मुनाफा जरुर होगा। इस महीनें व्‍यापार की वजह से खूब यात्रा करनी पड़ सकती है। हालांकि कुछ बिजनस मीटिंग से ही आपको फायदा मिल सकता है। जहां तक हो सके इस महीनें विदेश यात्रा को जरा नजरअंदाज ही करें क्‍योंकि इससे कुछ खास लाभ नहीं मिलेगा।

प्‍यार

प्‍यार

इस महीने आपकी लव लाइफ बहुत अच्‍छी रहने वाली है। इस महीनें कर्क राशि के जातक के प्रति आपकी भावनाएं ज्‍यादा प्रबल होगी। ये वो समय है कि जब आप सपनों की दुनिया से बाहर निकलकर अपनी प्रेक्टिकल लाइफ जीने लगेंगे। अगर आप सिम्‍पल और थोड़े आधुनिक ख्‍यालों के है तो आपको पार्टनर आपको बहुत अच्‍छे से समझेगा।

शादी

शादी

इस महीने में कुंवारे लोगों का उनका मनपसंद का जीवनसाथी मिल सकता है। इस समय आपका ज्‍यादात्‍तर मूड रोमांटिक रहने वाला है। इस समय आपको अपनी जीवनसाथी के साथ ज्‍यादा प्राइवेसी चाहिए होगी और इस महीनें आप और आपके जीवनसाथी एक दूसरे से ज्‍यादा कनेक्‍ट होंगे।

पैसा और यात्रा

पैसा और यात्रा

इस महीने आर्थिक स्थिति में ग्रह आपका साथ देते हुए नहीं दिखाई दे र‍हें हैं। आपका बिजनस में होने वाला लाभ शायद थोड़ा प्रभावित हो सकता है। आपको आपके उम्‍मीदों के अनुरुप परिणाम नहीं मिलेगा। अगर आप सरकारी कार्यों में निवेश कर रहे है जैसे पीपीटी या ट्रेंडर में तो ज्‍योतिषीय सलाह पर इसे इस महीनें के लिए टाल दे। इस महीने सामाजिक कार्यों की वजह से बहुत खर्च होने की सम्‍भावना है।

English summary

CAPRICORN FEBRUARY HOROSCOPE PREDICTIONS 2018 FOR LOVE

CAPRICORN THIS MONTH YOU WILL BE PROPELLED BY A STRONG URGE TO MOVE YOUR DREAM.
Story first published: Monday, January 22, 2018, 17:29 [IST]